For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    47 साल की उम्र में रवीना टंडन ने दिखाया अपना ब्रालेट फिगर, एक्ट्रेस का सबसे कातिलाना फोटोशूट

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जो कि इंटरनेट पर छाई हुई हैं।रवीना टंडन ने 47 साल की उम्र में अपना ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। जहां पर ब्रालेट पहनकर रवीना टंडन कहर ढाती हुए दिखाई दे रही हैं। यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि जब भी बॅालीवुड की ग्लैमरस और खूबसूरत एक्ट्रेसेस की बात होती है तो इसमें एक नाम रवीना टंडन का भी शामिल है।

    रवीना टंडन वैसे तो फिल्मों से दूर हैं। लेकिन अपने इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक एक्टिव रहती हैं। रवीना टंडन अपनी एक नहीं बल्कि कई सारी तस्वीरें फैंस साथ साझा करती हैं। इस बार भी रवीना टंडन ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से खूबसूरती का जलवा दिखाया है।

    रवीना ने ब्रालेट के साथ अपना बॅास लेडी लुक दिखाया है। स्मोकी मेकअप के साथ रवीना टंडन ने अपने बालों को खुला रखा हुआ है। वाइन ब्रालेट के साथ रवीना ने ब्लैक रंग का शिमरी कोर्ट पहन रखा है। अपनी इन सभी तस्वीरों में रवीना ब्रालेट को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

    रवीना टंडन फोटोशूट

    रवीना टंडन फोटोशूट

    अपने इस पूरे लुक को रवीना ने काले रंग की हील्स और ग्रीन एमराल्ड चोकर के साथ फिट किया हुआ है। 47 साल की उम्र में भी रवीना टंडन ने खुद की फिटनेस को लेकर बॅालीवुड में छाई रहती हैं।

    रवीना टंडन का बोल्ड लुक

    रवीना टंडन का बोल्ड लुक

    रवीना योग और सही डाइट के जरिए खुद को फिट रखती हैं। काम की बात करें तो फिल्मों में अधिक एक्टिव नहीं होने के बाद भी रवीना चुनिंदा फिल्में कर रही हैं। इसी लिस्ट में कन्नड़ स्टार यश की केजीएफ चैप्टर 2 भी शामिल है।

    खूबसूरत और बोल्ड रवीना टंडन

    खूबसूरत और बोल्ड रवीना टंडन

    इस फिल्म में रवीना टंडन की एक्टिंग की जमकर तारीफ की गई। वहीं कुछ दिन पहले रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर अक्स फिल्म के पहले क्लोजअप लुक टेस्ट की तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। रवीना अपने ऐसे ही कई इवेंट, पार्टी और निजी जिंदगी से जुड़ी खास तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Raveena Tandon sexy photoshoot she flaunted bralette look, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X