For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जिंटा की नजर में मोदी स्मार्ट तो केजरीवाल कन्फ्यूज मैन

    |

    बॉलीवुड की सेक्सी डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा को अक्सर लोग ब्यूटी विद ब्रेन कहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने जो मीडिया में बयान दिया है उससे लगता है कि वो काफी तीखी बयानबाजी भी कर सकती हैं।

    काशी पहुंची प्रीति ने मोदी के लिए किये 'विश्वनाथ' के दर्शन!

    चिलचिलाती गर्मी में वाराणसी पहुंची प्रीति जिंटा ने जहां बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को देश का स्मार्ट नेता बताया वहीं दूसरी ओर उनकी नजर में आप पार्टी के संयोजक और दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल को पूरी तरह से कन्फ्यूज मैन बताया।

    अरविंद राजनीति के कच्चे और कमजोर खिलाड़ी हैं

    प्रीति ने कहा कि अरविंद क्या चाहते हैं? वो खुद नहीं जानते हैं, वो राजनीति के कच्चे और कमजोर खिलाड़ी हैं। वो क्या कहेंगे और क्या करेंगे.. कह पाना बहुत मुश्किल हैं। ऐसे अधर में लटके व्यक्ति से देश का कुछ भी भला नहीं होने वाला।

    तो वहीं बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने के बाद मीडिया से मुखातिब प्रीति ने कहा कि पूरे देश में इस समय मोदी की लहर है और उन्हें पीएम बनने से कोई नहीं रोक सकता है। वो एक काबिल नेता हैं जो देश को तरक्की और दिशा दे सकते हैं।

    बीजेपी के मोदी देश के प्रधानमंत्री पद के लिए उपयुक्त उम्मीदवार हैं। देश का विकास सही मायने में गुजरात में हुआ है जिसकी वजह से देश की कमान केवल मोदी के ही हाथ में होनी चाहिए। प्रीति ने कहा कि वो मोदी का प्रचार नहीं कर रही हैं लेकिन वो मोदी को पसंद जरूर करती हैं। मालूम हो कि 12 मई को वाराणसी में चुनाव हैं जिसमें मोदी के खिलाफ अरविंद केजरीवाल ने दावेदारी पेश की है।

    English summary
    Preity Zinta,who visited Varanasi, said she prefers Modi than AAP. Modi is Smart but Kejriwal is Confused.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X