For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गोआ में देह व्यापार में पकड़ी गई बॉलीवुड हीरोइन, मशहूर सीरियल का चेहरा

    |

    गोआ में एक बॉलीवुड अभिनेत्री को एक पांच सितारा होटल से देह व्यापार में लिप्त पाए जाने पर गिरफ्तार किया गया। अभिनेत्री आज कल एक क्राइम - सस्पेंस सीरीज़ का हिस्सा है और टीवी - फिल्मों का जाना माना चेहरा है।

    स्पॉटबॉय.कॉम की रिपोर्ट की मानें तो अभिनेत्री केवल पैसों के लिए इस धंधे में थीं और उन्हें इससे कोई गुरेज भी नहीं था। इसलिए उन्होंने गोआ जैसी जगह चुनी थी जिससे किसी को भी उनके काम की भनक ना लगे।

    और ये डील भी उनके और उनके डीलर के बीच ही रह जाती अगर मौके पर पुलिस ना पहुंचती। सूत्रों की मानें तो अभिनेत्री के लाख बोलने के बावजूद पुलिस ये मानने को तैयार नहीं थी कि वो फिल्म जगत से जुड़ी हैं।
    [[PICS: वीना मलिक का काला चिट्ठा, सेक्स सिंबल बनने के लिए तोड़ दी हदें ]]

    इसलिए अभिनेत्री को अपनी फिल्मों और सीरियल के यूट्यूब क्लिप पुलिस को दिखाने पड़े। गोआ पुलिस ने सारी कागज़ी कार्यवाही के बाद, अभिनेत्री को रिहा कर दिया। और वो पहली फ्लाइट लेकर वापस मुंबई आ चुकी हैं।

    इस अभिनेत्री ने साउथ की कुछ फिल्मों में भी काम किया है। अभी तक इस सेक्स रैकेट के मुखिया को नहीं पकड़ा जा सका है पर माना जा रहा है कि इसके मुखिया का भी लिंक टीवी और बॉलीवुड से है।

    ऐसा नहीं है कि यह पहला ऐसा मामला है जिसमें एक मशहूर अभिनेत्री को सेक्स रैकेट में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया हो। ऐसे कई किस्से और कहानियां मौजूद हैं जिसमें तमाम ऐसी अभिनेत्रियों को इस काम में पकड़ा गया है -

    एक बॉलीवुड एक्ट्रेस गिरफ्तार

    एक बॉलीवुड एक्ट्रेस गिरफ्तार

    कुछ ही दिनों पहलेगोवा पुलिस ने पणजी में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया, इस रैकेट के साथ एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के गिरफ्तार होने की खबर भी आई । यह एक्ट्रेस सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे एक्टर्स के साथ भी काम कर चुकी हैं।

    सावधान इंडिया एक्ट्रेस

    सावधान इंडिया एक्ट्रेस

    कुछ ही दिनों पहले मुंबई पुलिस ने देह व्यापार से जुड़े एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया और कई लोगों को गिरफ्तार किया है। इस छापे में दो चर्चित मॉडल भी गिरफ्तार हुई हैं, जिनमें से एक सावधान इंडिया पर आने वाली टीवी एक्टर हैं। हालांकि दोनों की पहचान गुप्त रखी गई।

    बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियां

    बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियां

    कुछ साल पहले कंवलजीत के एक बड़े सेक्स स्कैंडल का खुलासा हुआ था जिसमें बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियां शामिल थीं। इन तीनों ही अभिनेत्रियों ने हाल ही में बॉलीवुड में कदम रखा था और खुलासों के बाद पता चला था कि इस देह व्यापार के लिए ये हीरोइनें 3 से 5 लाख रूपये चार्ज करती थीं। हालांकि ये हीरोइनें कौन थीं यह कभी सामने नहीं आ पाया।

    श्वेता बासु प्रसाद

    श्वेता बासु प्रसाद

    हालांकि मकड़ी और कहानी घर घर की स्टार श्वेता बासु प्रसाद को सेक्स स्कैंडल में लिप्त होने के इल्ज़ाम से बाइज़्जत बरी किया गया था लेकिन फिर भी उन्होंने काफी समय जेल में काटा।

     शर्लिन चोपड़ा

    शर्लिन चोपड़ा

    कुछ साल पहले शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह खुलासा किया था कि वह देह व्यापार का काम करती थीं। यह काम उनकी मजबूरी थी और उन्हें यह करना पड़ता था। अब शर्लिन ने यह पब्लिसिटी के लिए लिखा कि सच में उनके साथ ऐसा कुछ हुआ ये तो भगवान ही जाने।

     ससुराल सिमर का एक्ट्रेस

    ससुराल सिमर का एक्ट्रेस

    पुणे की एक रेड में ससुराल सिमर का और तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने वाली एक्ट्रेस को पकड़ा गया। अब ये एक्ट्रेस कौन थी यह किसी को नहीं पता।

    ऐश अंसारी

    ऐश अंसारी

    ऐश अंसारी शाहरूख खान के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्म 'ओम शांति ओम' और 'चलते-चलते' में काम किया था। ऐश अंसारी को जोधपुर पुलिस ने एस्कॉर्ट सर्विस की आड़ में एक सेक्स रैकेट को चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया। नवंबर 2013 में ऐश अंसारी को उसके तीन पुरुष साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया। अंसारी कथित तौर पर देश भर के प्रमुख शहरों में ग्राहकों के लिए सेक्स सेवाओं की पेशकश करती थी। इंटरनेट के माध्यम से उसका सेक्स कारोबार संचालित होता था।

    मिष्टी मुखर्जी

    मिष्टी मुखर्जी

    एक फिल्म आई थी 'लाइफ की तो लग गई'। इसी फिल्म से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाली बंगाली अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी को मुंबई पुलिस ने जिस्मफरोशी के आरोप में पकड़ा। पुलिस के छापे में मिष्टी दिल्ली के एक फैशन डिजाइनर राकेश कटोरिया के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं। ओशिवारा स्थित मीरा टावर की 15वीं मंजिल पर स्थित उनके आलीशान फ्लैट से अश्लील फिल्मों की करीब एक लाख सीडी और डीवीडी भी बरामद हुई थी। इस धंधे में उसका पूरा परिवार शामिल था।

    बॉलीवुड में सबने बेचा सेक्स

    बॉलीवुड में सबने बेचा सेक्स

    MUST READ

    #PornBan: सनी लियोन से शाहरूख खान तक सबने बेचा है सेक्स!

    English summary
    Bollywood Actress nabbed in Goa against prostitution charges.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X