For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मिंक का खुलासा, बॉलीवुड अभिनेत्रियों की लगती है बोली

    By Jaya Nigam
    |
    Mink Singh
    ये बात हम नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक्ट्रेस मिंक कह रही हैं। जी हैं, मिंक ने सनसनीखेज खुलासा किया है कि उसे एक दलाल ने कुछ व्यापारियों के साथ एक रात बिताने के लिए 15-20 लाख रुपये ऑफर किये। मिंक ने बताया कि उनके पास एक व्यक्ति का फोन आया जिसने उनसे एक साड़ी के ब्रैंड के लिए मॉडलिंग का ऑफर दिया। उसने मिंक को साड़ी के लिए मॉडलिंग करने के लिए 1 लाख रुपये देने की बात कही। मिंक को इस बात पर थोड़ा शक हुआ, उन्बहोने उसे कुछ दिन बाद फोन करने के लिए कहा।

    देखें - मिंक सिंह की गैलरी

    दरअसल मिंक का कहना है कि उन्हे कुछ शक हुआ इसलिए उन्होने उसे बाद में फोन करने के लिए कहा क्योंकि वह किसी काम के सिलसिले में मुंबई से बाहर गई हुई थीं। मिंक को शक इसलिए हुआ क्योंकि कोई भी एक साड़ी की मॉडलिंग के लिए इतने रुपये ऑफर नहीं करता। मिंक के पास उस आदमी का कॉल कुछ दिन बाद आया, इस बार उसने बिना किसी बहाने के सीधे अपने कुछ दोस्तों के साथ मिंक को रात बिताने के लिए 15 लाख रुपये का ऑफर दिया।

    मिंक ने जब उसे पुलिस का डर दिखाया तो उसने कुछ टॉप बॉलीवुड ऐक्ट्रेस के नाम लेते हुआ कहाकि जह इन्हे फर्क नहीं पड़ता तो उसे क्या समस्या है। मिंक इस बात से हक्का बक्का रह गईं और उन्होने फोन काट दिया। मिंक का कहना है कि वह पुलिस के पास इसलिए नहीं गईं क्योंकि उस व्यक्ति ने कहाकि वह बेहद सरूखदार और प्रभावशाली व्यक्तियों का कॉर्डिनेटर है।

    मिंक को इस बात का पूरी तरह एहसास दिलाया गया था कि इस बात से इंकार करना या खुलासा करना उनके लिए बेहद भारी पड़ सकता है। मिंक की इस बात में कितना दम है, ये तो पता नहीं लेकिन इस तरह के खुलासे करके मिंक कुछ दिन के लिए ही सही लेकिन आजकल चर्चा में जरूर हैं।

    English summary
    Bollywood actress Mink told in Media that she got an offer to spend one night with some clients by a pimp. Pimp contacted with her through phone calls. Mink was very upset to get this call and she revealed that the pimp took some top actresses names who have accepted his offer.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X