For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #JustIn: इस बॉलीवुड अभिनेत्री का पति गिरफ्तार...काफी सालों से था वांटेड

    |

    ड्रग्स मामले में आखिरकार ममता कुलकर्णी के पति विक्की गोस्वामी को यूएस पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विक्की गोस्वामी बहुत ही बड़ा ड्रग डीलर है जो भारत में ही नहीं, कई देशों में वांटेड है।

    हाल ही में दोनों को केन्या पुलिस ने हिरासत में लिया था और गैर कानूनी ड्रग्स सप्लाई के मामले में दोनों से पूछताछ हुई थी जिसके बाद ममता कुलकर्णी साध्वी बन गई थीं। 1997 में ड्रग्स ट्रेफिकिंग के चलते दुबई में पकड़े गये थे। उस वक्त उनके पास से करीब 6 मिलियन डॉलर का ड्रग्स बरामद किया गया था।

    गौरतलब है कि विक्की गोस्वामी इस्लाम कबूलकर ममता कुलकर्णी के साथ शादी की। ममता कुलकर्णी शादी से पहले कुछ समय तक सन्यासिनी के भेस में रहीं और उसके बाद वो विकी के साथ शादी करके केन्या शिफ्ट हो गयीं।

    कुछ साल पहले विक्की को केन्या पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वहां विक्की और ममता दोनों को अलग अलग पुलिस स्टेशन पर पूछताछ के लिए रखा गया था। अब आखिरका विक्की को यूएस पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
    [संजय दत्त के अंडरवर्ल्ड के इन खुलासों से तो होश ही उड़ जाएंगे।]

    विक्की गोस्वामी गुजरात के एक पुलिस ऑफिसर का बेटा है और काफी कम उम्र में ही ड्रग्स के धंधे में लिप्त हो गया था। इतना ही नहीं, इसी दौरान उसका दिल अंडरवर्ल्ड और बॉलीवुड के साथ जुड़ गया।

    देखिए बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड का कनेक्शन -

    बॉलीवुड से तगड़ा कनेक्शन

    बॉलीवुड से तगड़ा कनेक्शन

    दाउद इब्राहिम और बॉलीवुड का काफी पुराना रिश्ता है। एक पार्टी का हमेशा ज़िक्र किया जाता है जो दाउद इब्राहिम ने दी थी और बॉलीवुड के सभी बड़े लोग उसमें शामिल हुए थे।

    श्रद्धा कपूर

    श्रद्धा कपूर

    श्रद्धा कपूर दाउद इब्राहिम के परिवार के काफी करीबी बन चुकी है। इतना ही नहीं, वो उसके परिवार के सदस्यों के करीब भी हैं और उनके लगातार संपर्क में भी है। क्योंकि श्रद्धा कपूर, दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर पर बन रही बायोपिक का लीड किरदार निभा रही हैं।

    संजय दत्त - दाउद इब्राहिम

    संजय दत्त - दाउद इब्राहिम

    दाउद से मिला था संजय दत्त उस वक्त यलगार नाम की फिल्म कर रहे थे जिसकी शूटिंग दुबई में हो रही थी। संजय ने पुलिस को बताया कि दुबई में वो दाउद इब्राहिम की पार्टी में गए जहां वो याकूब, टाईगर, अबू सलेम से मिले। 1993 बम ब्लास्ट के संजय दत्त ने कई राज़ भी खोले थे।

    सलमान के साथ वायरल

    सलमान के साथ वायरल

    दाउद इब्राहिम और सलमान खान की ये तस्वीर काफी फेमस हुई थी। माना तो ये भी जाता है कि सलमान खान की फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके में अंडरवर्ल्ड का पैसा लगा था।

    अनिल कपूर भी फंसे

    अनिल कपूर भी फंसे

    गाहे बगाहे बॉलीवुड सितारे भी इस चक्कर में जान के या अनजाने में फंसे हैं। अनिल कपूर की एक तस्वीर भी चर्चा का विषय बनी थी।

    दाउद इब्राहिम और मंदाकिनी

    दाउद इब्राहिम और मंदाकिनी

    मंदाकिनी और दाउद इब्राहिम का कनेक्शन किसी से छिपा नहीं है। मंदाकिनी राज कपूर की खोज थीं और राम तेरी गंगा मैली के बाद उनके चर्चे थे। और इसी दौरान दोनों मिले थे। बाद में मंदाकिनी लंबे समय तक गुमशुदा रहीं। बड़े दिनों बाद खबर आई कि मंदाकिनी ने किसी डॉक्टर से शादी कर ली और हिमाचल में कहीं रहती हैं।

    दाउद इब्राहिम और अनीता अयूब

    दाउद इब्राहिम और अनीता अयूब

    अनीता अयूब एक मॉडल थीं और दाउद की बेहद करीबी। दाउद ने प्रोड्यूसर जावेद सिद्दीकी से उन्हें कास्ट करने को भी कहा था और मना करने के बाद, जावेद सिद्दीकी का मर्डर हो गया था।

    अबू सलेम और मोनिका बेदी

    अबू सलेम और मोनिका बेदी

    मोनिका बेदी का बॉलीवुड करियर अबू सलेम की देन थी। दोनों की गिरफ्तारी के बाद मोनिका ने अपना रिश्ता खत्म किया, सरेंडर किया और अपनी सज़ा पूरी की। आज मोनिका बेदी एक बार फिर टीवी पर दिखाई दे रही है।

    हाजी मस्तान और सोना

    हाजी मस्तान और सोना

    हाजी मस्तान, मुंबई का जाना माना डॉन था। उसने सोना नाम की हीरोइन से शादी की जो मधुबाला से काफी मिलती थी। उनकी कहानी पर अजय देवगन स्टारर वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई भी बनाई गई।

    सुनील दत्त

    सुनील दत्त

    हाजी मस्तान के साथ सुनील दत्त की एक तस्वीर

    English summary
    Bollywood actress Mamta Kulkarni's husband Vikki Goswami arrested by US forces.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X