For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस कठिन समय में फेफड़े को मजबूत बनाने के लिए जरूरी है मलाइका अरोड़ा का ये VIDEO देखना

    |

    कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के बीच एक बार फिर से सभी स्टार्स अपने घर की तरफ लौट गए हैं। लगभग कई फिल्मों की शूटिंग थमी हुई है। ऐसे में महामारी के दौर में कई स्टार्स ऐसे हैं जो कि सोशल मीडिया के जरिए कोरोना संक्रमित लोगों की मदद भी कर रहे हैं।

    कोरोना महामारी कहर के बीच अपने फैन क्लबों की मेहनत से भावुक हुए सलमान खान- मेरा ऐसा फैन क्लबकोरोना महामारी कहर के बीच अपने फैन क्लबों की मेहनत से भावुक हुए सलमान खान- मेरा ऐसा फैन क्लब

    तो कुछ स्टार्स जरूरतमंदों के लिए अनाज की व्यवस्था कर रहे हैं। इस बार सबसे अधिक जिसकी जरूरत दिखाई दी है वो है ऑक्सीजन की कमी। ऐसे में अपने फेफड़ों को मजूबत बनाने के लिए मलाइका अरोड़ा सभी के लिए योग लेकर आयी हैं। बॅालीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने मजबूत फेफड़े के लिए शेयर किया प्राणायाम का वीडियो।

    आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा शुरू से ही अपनी योगा के लिए जानी जाती हैं। वह हमेशा से सोशल मीडिया पर योग से जुड़े फोटो और वीडियो के सात सलाह शेयर करती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने वीडियो शेयर करते योगा और प्राणायाम के महत्व को बताया है।

    मलाइका अरोड़ा का योगा

    मलाइका अरोड़ा का योगा

    मलाइका अरोड़ा ने अनुलोम विलोम करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है। उन्होंने ये भी बताया है कि कैसे सांस को सेहतमंद तरीके से तकनीक का इस्तेमाल करते हुए करना चाहिए, कितनी बार और कैसे करना चाहिए, इसकी जानकारी दी है।

    मुश्किल समय में प्राणायाम जरूरी

    मुश्किल समय में प्राणायाम जरूरी

    मलाइका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि इस मुश्किल समय में प्राणायाम करना बहुत जरूरी है। हमारे जिंदगी का हिस्सा।

    इम्युनिटी और फेफड़े की क्षमता

    इम्युनिटी और फेफड़े की क्षमता

    उन्होंने आगे ये भी लिखा है कि हमारे जिंदगी का हिस्सा। अनुलोम विलोम प्राणायाम के आसान तरीके हैं। और आपकी इम्युनिटी और फेफड़े की क्षमता को तंदुरुस्त रखने में मदद करती है।

    इसे खाने से पहले और बाद में हर दिन करिए

    इसे खाने से पहले और बाद में हर दिन करिए

    अनुलोम विलोम के लिए मलाइका अरोड़ा ने लिखा है कि अनुलोम विलोम के छह राउंड से शुरू करें। इसे खाने से पहले और बाद में हर रोज 2 घंटे के अंतराल में करना चाहिए। आप 21 राउंड्स भी कर सकते हैं।

    मलाइका अरोड़ा का योगा

    मलाइका अरोड़ा का योगा

    आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा इससे पहले खूबसूरत शरीर के लिए भी योग बता चुकी हैं। अपनी फिटनेस को लेकर लोकप्रिय मलाइका इन दिनों सारा फोकस लोगों को सेहत के प्रति सही सलाह देने में लगा रही हैं।

    English summary
    Bollywood actress malaika arora share pranayama video for stronger lungs, watch video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X