For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सड़क के हिट विलेन महारानी उर्फ अभिनेता सदाशिव अमरापुरकर का निधन

    |

    एक दुखद खबर फिल्म जगत से है, जाने-माने अभिनेता और खलनायक सदाशिव अमरापुरकर का निधन हो गया है। वो 64 साल के थे और पिछले काफी समय से फेफड़े के इंफेक्शन से पीड़‍ित थे।

    जिसके कारण वो पिछले कई दिनों से मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जो जानकारी मिल रही है उसके हिसाब से सदाशिव ने रात 2.45 बजे अंतिम सांस ली। बॉलीवुड और मराठी सिनेमा के महान कलाकारों में से एक सदाशिव ने कई फिल्मों में यादगार अभिनय किया है।

    अमरापुरकर ने करीब 250 फिल्में की हैं जिनमें अर्ध सत्य, सड़क, हुकूमत, कुली नंबर वन, आंखें और इश्क काफी कामयाब रही हैं। 1984 में आई 'अर्ध सत्य' के लिए तो उन्हें सपोर्टिंग एक्टर की कैटगरी में और 1991 में आई 'सड़क' के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ खलनायक के लिए फिल्म फेयर अवार्ड मिला था। वे खलनायक के साथ ही कॉमेडियन की भूमिकाओं के लिए मशहूर थे।

    उनके परिवार की ओर से कहा गया है कि आज उनका पार्थव शरीर लोगों के अंतिम दर्शन के लिए रखा जायेगा और कल अहमदनगर में उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा।

    कुछ दिनों पहले खबरें आयी थीं कि बॉलीवुड में काम ना मिलना सदाशिव की बीमारी का कारण हैं जिस पर उनकी बेटी रीमा ने कहा था कि उनके पिता गिरती सेहत के कारण नहीं, बल्कि एक ही तरह की भूमिकाओं के प्रस्ताव मिलने के कारण बॉलीवुड से दूर हुए। और वो अपनी हेल्थ से परेशान हैं ना कि काम की वजह से।

    English summary
    Bollywood actor Sadashiv Amrapurkar, who was being treated for a lung infection at Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital here, passed away today.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X