For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड एक्टर-समीक्षक KRK गिरफ्तार, विवादित ट्वीट के चलते हुए कार्रवाई

    |

    फिल्म समीक्षक और एक्टर कमाल खान फिर सुर्खियों में हैं। केआरके को मुंबई एयरपोर्ट से पुलिस ने अरेस्ट किया है। हमेशा अपने ट्वीट की वजह से विवादों में रहने वाले केआरके के खिलाफ मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है।

    Recommended Video

    KRK aka Kamaal Rashid Khan Arrest, 2020 के Controversial Tweets की वजह से पहुंचे Jail! *Bollywood

    दरअसल, कमाल खान 2020 में किए गए एक ट्वीट की वजह से मुश्किल में फंस गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार उनपर कार्रवाई विवादित ट्वीट की वजह से हुई है। केआरके पर सोशल मीडिया पर धर्म को लेकर विवादित ट्वीट करने का मामला है। उनके खिलाफ शिकायत युवा सेना के सदस्य राहुल कनाल ने की थी।

    बोरिवली कोर्ट में होगी पेशी
    केआरके को आज बोरिवली कोर्ट में पेश किया जाएगा। दरअसल, केआरके के खिलाफ 2020 में एक एफआईआर दर्ज किया गया था। केआरके पर दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान पर अपमानजनक ट्वीट करने का भी आरोप है जिसके बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी।

    पहले भी विवादों में फंसे हैं केआरके
    केआरके को मलाड पुलिस ने आईपीसी 153A, 294,500,501,505, 67/98 एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। यह पहली बार नहीं है कि केआरके अपनी ट्वीट की वजह से विवादों में फंसे हैं। वो अक्सर अपने ट्वीट की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। वो हमेशा बड़े सितारों पर कटाक्ष भरे या ट्वीट या निशाना साधते रहते हैं।

    कई स्टार्स ने लिया है एक्शन
    यहां तक कि वो बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स को भी कोसते रहते हैं। शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक को बुरा-भला बोल चुके हैं। उनके खिलाफ सलमान खान और मनोज बाजपेई जैसे स्टार्स एक्शन भी ले चुके हैं।

    English summary
    Bollywood actor and movie critic krk arrested by mumbai police at airport.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X