For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अंतुले के बयान से असहमत आमिर

    By Staff
    |

    नई दिल्ली, 23 दिसंबर: बालीवुड अभिनेता आमिर खान ने मुंबई आतंकवादी हमले में एटीएस प्रमुख हेमंत करकरे के मारे जाने की परिस्थितियों पर संदेह जताने वाले केंद्रीय मंत्री ए आर अंतुले के बयान से असहमति जताई है।

    आमिर ने कहा कि उन्हें इसमें कोई साजिश नजर नहीं आती। आमिर ने कहा "अगर अंतुले के मन में करकरे की शहादत को लेकर कोई सवाल था तो उन्हें अपनी शंका गृह मंत्री के समक्ष रखनी चाहिए थी"।

    बालीवुड अभिनेता ने स्टार न्यूज़ के एक कार्यक्रम में कहा "लोकतंत्र में सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है और अंतुले के बयान को भी इसी तरह लेना चाहिए"।

    आतंकवादियों से कोई समझौता नहीं की नीति बनाने की वकालत करते हुए आमिर ने सरकार से आग्रह किया कि अगर कल को उन्हें बंधक बनाकर कोई मांग की जाती है तो उन्हें बचाने के लिए कोई समझौता नहीं करना चाहिए।

    चैनल के अनुसार उन्होंने कहा आतंकवादियों से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं करना चाहिए। इससे संदेश जायेगा की किसी प्रकार की ऐसी हरकतों का कोई नतीजा नहीं निकलने वाला है।

    किसी भी पार्टी का नाम लिये बिना उन्होंने कहा देश में लोग समझने लगे हैं कि धर्म, जाति और राज्य के नाम पर लोगों को बांटने वाली पार्टिंयां गलत हैं और लोगों को ऐसी पार्टी चाहिए जो लोगों को जोड़ती हो।

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X