»   » बॉडीगार्ड बतायेगा कि सलमान बेहद रोमांटिक है : करीना कपूर

बॉडीगार्ड बतायेगा कि सलमान बेहद रोमांटिक है : करीना कपूर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Salman Khan, Kareena Kapoor
सलमान खान और करीना कपूर की फिल्म बॉडीगार्ड पर्दे पर प्रदर्शित होने को बेकरार है। फिल्म 31 अगस्त को पर्दे पर आ रही है फिल्म को लेकर तमाम तरह के कयास लगाये जा रहे हैं कि फिल्म सलमान की पिछली फिल्मों की तरह ही धमाल मचायेगी। सबको लगता है कि ये फिल्म एक्शन प्रधान है जिस पर से पर्दा उठाया खुद बोबो ने। करीना का कहना है कि इस फिल्म को देखने के बाद लोग कहने लगेगें कि सलमान बहुत ज्यादा रोमांटिक है। लेकिन वो एक्सप्रेस नहीं कर पाते हैं।

ईद के मौके पर प्रदर्शित हो रही सलमान खान अभिनीत फिल्म बॉडीगार्ड के वर्ल्ड वाइड दो हजार प्रिंट रिलीज किए जा रहे हैं। इनमें से 1700 प्रिंट भारत में और 300 प्रिंट ओवरसीज में रिलीज किए जाएंगे।

फिल्म में कई जगह आपको करीना के रूप में करिश्मा सुनाई देगी क्योंकि फिल्म के कई हिस्सों की वाइस ओवर करिश्मा ने की है। फिल्म को लेकर जहां दर्शकों में उत्सुकता है वहीं फिल्म के प्रायोजकों को पूरी उम्मीद है कि फिल्म जरूर हिट होगी। फिल्म के डायरेक्टर सलमान खान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री हैं।

English summary
Audience have also not seen Salman in this avatar since long romantic hero. This film is a package of action, comedy and romance Says Kareena Kapoor.
Please Wait while comments are loading...