For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महेश भट्ट की फिल्म 'अर्थ' का बनेगा रीमेक, फिल्ममेकर ने किया ऐलान, बॉबी देओल होंगे लीड एक्टर!

    |

    इस साल एक से बढ़कर एक कई शानदार फिल्में सामने आ रहीं हैं और कुछ समय से महेश भट्ट को लेकर खबर आई थी कि उनकी फिल्म 'अर्थ' का रीमेक बनने जा रहा है। अब इसको लेकर बड़ी खबर सामने आई है, पता चला है कि ये फिल्म काफी जल्दी फ्लोर पर आने वाली हैं और इसका निर्देशन रेवती करेंगी। पता चला था कि फिल्म शुरु होने वाली है लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म रोक दी गई थी।

    सैफ अली खान ने पूरी की 'आदिपुरुष' की शूटिंग, ओम राउत ने 'लंकेश' पोज के साथ साझा की तस्वीर!सैफ अली खान ने पूरी की 'आदिपुरुष' की शूटिंग, ओम राउत ने 'लंकेश' पोज के साथ साझा की तस्वीर!

    लेकिन अब पता चला है कि फिल्म बन रही है और इस फिल्म में अभिनेता बॉबी देओल लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहे निर्माता शरत चंद्र ने ईटाइम्स से बात करते हुए इस प्रोजेक्ट की पुष्टि की है और कहा है कि रेवती ही इसको लेकर काम कर रहीं हैं।

    उनका कहना था कि "फिल्म काफी आगे जा चुकी है और इसमें बॉबी देओल प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं और रेवती फिल्म का निर्देशन कर रही हैं। महामारी के कारण देरी हुई है और स्क्रिप्ट में कुछ चीजें थीं जिनके बारे में लोगों की राय थी।

    हम बदलाव कर रहे हैं और महेश भट्ट साहब भी इस प्रोजेक्ट में हमारी मदद कर रहे हैं।" इसके बाद ये खबर काफी तेजी से चर्चा में है और फैंस इंतजार कर रहे हैं कि कब बॉबी देओल को एक अलग अंदाज में देखने को मिलेगा।

    हालांकि इस फिल्म में कौन सी हीरोइन नजर आने वाली है इसको लेकर खुलासा होना अभी बाकी है। फिल्ममेकर का कहना है कि कुछ समय के बाद हीरोइन के नाम का खुलासा होगी। अर्थ रीमेक में एक्ट्रेस का किरदार भी काफी अहम होने वाला है। म

    English summary
    Bollywood Actor Bobby Deol will play as Lead actor in Mahesh Bhatt Arth remake, Producer confirm the news! Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X