For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ज़ी5 फिल्म 'लव हॉस्टल' का थ्रिलर-रोमांस भरा ट्रेलर, बॉबी देओल, सान्या मल्होत्रा, विक्रांत मैसी दमदार

    By Filmibeat Desk
    |

    जी5 पर बहुप्रतीक्षित ड्रामा 'लव हॉस्टल' का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। लव हॉस्टल गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है और दृश्यम फिल्म्स प्रोडक्शन की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है, जो 25 फरवरी 2022 से ज़ी5 पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

    ट्रेलर सीधे 'लव हॉस्टल' की अस्थिर दुनिया से रूबरू करवाता है जहां एक स्टार-क्रॉस कपल (विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा) प्यार की खातिर सभी बाधाओं से लड़ रहे हैं। शंकर रमन द्वारा लिखित और निर्देशित, 'लव हॉस्टल' एक ऐसी दुनिया में आशा और अस्तित्व की कहानी है जहां सत्ता, पैसा और सिद्धांत तबाही और रक्तपात की ओर ले जाते हैं। परिवारों द्वारा उनके ख़िलाफ़ होने और एक क्रूर भाड़ेदार के साथ (बॉबी देओल द्वारा अभिनीत) जो उनके लाइफ के पीछे है, क्या प्यार इस युवा जोड़े की स्पिरिट को तोड़ देगा या वे अपनी फेयरीटेल एंडिंग का अनुभव कर पाएंगे?

    बॉबी देओल ने कहा, "डागर एक ऐसा किरदार है जिसकी अपनी विचारधारा है और जो कोई भी इसके खिलाफ जाता है, उसे उसके क्रोध का सामना करना पड़ता है। वह एक क्रूर भाड़े का व्यक्ति है। जिस तरह से करैक्टर लिखा गया था, वह मुझे पसंद आया, यह मेरे द्वारा पहले निभाई गई किसी भी करैक्टर के विपरीत है। चूंकि यह किरदार मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर था, इसलिए मुझे डागर की भूमिका निभाने के साथ कम्फर्ट होने में कुछ समय लगा, लेकिन मुझे खुशी है कि हमने इस पर काम किया।"

    सान्या मल्होत्रा ​​ने साझा किया, "लव हॉस्टल एक अनूठी जर्नी थी जिसने मुझे अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने और करैक्टर के साथ गहराई में जाने में मदद की। हमारे निर्देशक, शंकर सर ड्राइविंग फ़ोर्स रहे हैं और उन्होंने अपने एक्टर्स और कैरेक्टर्स की गहरी समझ के साथ फिल्म को वास्तव में ऊंच स्तर पर पहुंचा दिया है। यह एक शानदार और रोमांचक सफ़र था और मैं दर्शकों द्वारा आशु और ज्योति से मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।"

    विक्रांत मैसी ने कहा, 'लव हॉस्टल एक ग्रिटी ड्रामा है। यह एक ऐसी फिल्म है जो रोमांस के साथ-साथ उनके नियंत्रण से परे ताकतों से भागते हुए कपल के बारे में है। हमारे पास अविश्वसनीय कास्ट और क्रू थी जिसने इस फिल्म को सबसे कठिन समय में भी संभव बना दिया।"देखें 'लव हॉस्टल' 25 फरवरी 2022 से विशेष रूप से ज़ी5 पर!

    English summary
    Bobby Deol Vikrant Massey Sanya Malhotra Love Hostel trailer release , have a look here must watch crime thriller story
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X