For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Video: सालों पहले कोरोना को लेकर बॉबी देओल ने कर दी थी भविष्यवाणी, ऐश्वर्या राय का स्वैब टेस्ट करते आए नजर

    |

    कोरोना वायरस एक बार फिर देशभर में पैर पसार रहा है। बॉलीवुड सितारे भी इसकी चपेत में आ रहे हैं। इस बीच बॉबी देओल का एक मीम लगातार वायरल हो रहा है। ये बेहद फनी मीम है जिसे देखने के बाद आप यही कहेंगे कि कोरोना महामारी के बारे में बॉबी देओल को सालों पहले ही अंदाजा लग गया था। इस वीडियो का खास कनेक्शन ऐश्वर्या बाय से भी है।

    दरअसल ये एक फनी मीम वीडियो है। जिसमें बॉबी देओल की फिल्मों के कुछ सीन्स को जोड़कर एक वीडिया बनाया गया है। इन सीन्स में उनकी फिल्म करीब, दिल्लगी, बिच्छु और प्यार हो गया जैसी फिल्में हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है।

    बॉबी देओल की इस वीडियो की बात करें तो इसमें एक सीन में बॉबी, ऐश्वर्या राय बच्चन की नाक में Q-tip डालते हैं जैसे इन दिनों आरटी-पीसीआर टेस्ट के लिए ऐसा किया जाता है। इसके दूसरे हिस्सें में फिल्म दिल्लगी के एक सीन को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग की बात कही गई है। इसके बाद फिल्म बिच्छू का एक सीन लेकर क्वारंटाइन की बात कही गई है। ये क्लिप काफी मजेदार है।

    धमाकेदार कमेबैक

    धमाकेदार कमेबैक

    आश्रम और क्लास ऑफ 83 जैसी फिल्मों व वेब सीरीज के बाद बॉबी देओल ने सक्सेसफुल कमबैक किया। ये दोनों ही प्रोजेक्ट्स हिट हुए और बॉबी देओल की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हुई।

    अवॉर्ड्स पर क्या बोले बॉबी देओल

    अवॉर्ड्स पर क्या बोले बॉबी देओल

    हाल में ही बॉबी देओल ने अवॉर्ड्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि उनके लीजेंड पिता धर्मेंद ने अपने करियर में इतना शानदार काम किया लेकिन उन्हें एक भी बेस्ट एक्टर अवॉर्ड नहीं मिला। मेरे पापा का काम शानदार है और इसीलिए उन्हें फैंस ने प्यार दिया। यही उनका सबसे बेहतरीन अवॉर्ड्स था।

     अपकमिंग प्रोजेक्ट

    अपकमिंग प्रोजेक्ट

    बॉबी के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह अब फिल्म लव होस्टल में नजर आएंगे। इसके अलावा आश्रम सीजन 3 को लेकर भी चर्चा हैं।

    English summary
    Bobby Deol Predicted COVID-19 in 90s Viral Video Meme Is A Proof
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X