»   » सलमान खान की 'रेस 3' के बाद.. अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' में FINAL

सलमान खान की 'रेस 3' के बाद.. अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' में FINAL

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्म रेस 3 की स्टारकास्ट में जब सलमान खान के साथ बॉबी देओल को जोड़ा गया.. तो फैंस को थोड़ी हैरानी हुई। बॉबी काफी लंबे के बाद एक्शन फिल्म में दिखने वाले हैं। खैर, सिर्फ रेस 3 ही नहीं.. बल्कि खबर है कि सलमान बॉबी से काफी इंप्रैस हैं और भारत का हिस्सा भी बनाना चाहते हैं। 

5 दिन, 50 करोड़- ओवरसीज में अक्षय कुमार का धमाका!

कोई शक नहीं कि बॉबी देओल आने वाले समय में बैक टू बैक फिल्में देने वाले हैं। सलमान खान से इतर.. सूत्रों की मानें तो साजिद नाडियाडवाला की फिल्म हाउसफुल 4 में भी बॉबी देओल को जोड़ा जा चुका है। 

Housefull 4

हाउसफुल 4 में अब तक अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के नाम ही फाइनल हैं.. जबकि अभिषेक बच्चन पर भी चर्चा चल रही है। वहीं, अब बॉबी देओल भी कास्ट से जुड़ रहे हैं। कोई शक नहीं कि 2019 की दिवाली बड़ा धमाका होने वाला है।

अभिषेक बच्चन भी शामिल

अभिषेक बच्चन भी शामिल

वहीं, खबरों में है कि अभिषेक बच्चन भी फिल्म में शामिल होंगे।सूत्रों की मानें तो हाउसफुल 4 में अभिषेक के लिए रोल नहीं था। लेकिन फिल्म के निर्देशक साजिद खान और अक्षय कुमार की मांग पर जूनियर बच्चन को फिल्म में वापस लाया गया है।

ये हो सकती हैं एक्ट्रेस

ये हो सकती हैं एक्ट्रेस

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में दिशा पटानी, परिणीति चोपड़ा और कियारा आडवाणी बतौर मेनलीड एक्ट्रेस नजर आ सकती हैं। जबकि जैकलीन के होने की भी बातें है।

पुनर्ज्नम पर फिल्म

पुनर्ज्नम पर फिल्म

साजिद नाडियाडवाला ने कहा, पुनर्ज्नम पर बॉलीवुड में काफी गंभीर फिल्में बन चुकी हैं, लिहाजा, मैंने सोचा कि इस पर क्यों ना कॉमेडी बनाई जाए।

बाहुबली स्तर की हाउसफुल 4

बाहुबली स्तर की हाउसफुल 4

हाउसफुल 4 दो समय की कहानी है.. एक वर्तमान.. और एक भूतकाल, जिसे बाहुबली युग जैसा दिखाया जाएगा। साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि यह हमारे प्रोडक्शन की सबसे मंहगी फिल्म होगी। सभी के कॉस्ट्यूम बिल्कुल बाहुबली स्टाइल में होंगे।

सबसे मंहगी फिल्म

सबसे मंहगी फिल्म

रिपोर्ट्स की मानें तो बजट के हिसाब से यह हाउसफुल सीरिज की सबसे मंहगी फिल्म होगी। साथ ही यह बॉलीवुड की सबसे मंहगी कॉमेडी फिल्म भी होगी।

हाउसफुल 4 पर साजिद खान ने कहा-

हाउसफुल 4 पर साजिद खान ने कहा-

हाउसफुल फ्रैंचाइजी पर बात करते हुए साजिद खान ने कहा, हाउसफुल 3 को दर्शकों से उतना प्यार नहीं मिला, जितना पहली दो फिल्मों को मिला था। अब हाउसफुल 4 चाहे कभी भी आए, उसका निर्देशन मैं ही करने वाला हूं।

English summary
According to rumours, Bobby Deol might join cast of Akshay Kumar, Riteish Deshmukh's Diwali 2019 release Housefull 4.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi