For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    3 साल तक डिप्रेशन में बॉबी देओल का दर्द भरा खुलासा- गम में डूबा था,पिता लेजेंड, मदद नहीं मिली

    |

    बॅालीवुड एक्टर बॉबी देओल ने डिप्रेशन और नेपोटिज्म को लेकर अपने जीवन से जुड़ा हुआ खुलासा किया है। बॉबी देओल ने बताया है कि कैसे पिता धर्मेंद्र के सुपरस्टार होने के बाद भी उन्हें काम नाम मिलने के कारण डिप्रेशन का शिकार होना पड़ा था। उन्होंने अपने करियर के बुरे दिनों पर रोशनी डालते हुए इंडस्ट्री में काम ना मिलने को लेकर अपने निजी जिंदगी का अनुभव साझा किया है। लव हॉस्टल फिल्म एक्टर बॉबी देओल ने कहा है कि डिप्रेशन के कारण उन्होंने अपनी जिंदगी में कई गलत फैसले लिए।

    दो दशक के करियर में बॉबी देओल ने असफलता पर भी बात की है। एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में बॉबी देओल ने बोला कि मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि अपने माता-पिता के घर में मेरा जन्म हुआ। मैंने इस परिवार को नहीं चुना। मेरा यहां जन्म हुआ है इसमें मेरी कोई गलती नहीं है।

    नेपोटिज्म पर अपनी बात समझाते हुए बॉबी देओल कहते हैं कि कोई भी इंसान फिल्म इंडस्ट्री का हो या फिर कहीं बाहर का। अगर आप लोग उसे नहीं देखना चाहते हैं तो वो नहीं करेंगे काम। शुरू में मैंने जब अपना करियर शुरू किया तो लोग मुझे पर्दे पर देखना पसंद करते थे। तभी मुझे काम मिला।

    पापा लेजेंड हैं, मैं हर वक्त काम करता-बॉबी देओल

    पापा लेजेंड हैं, मैं हर वक्त काम करता-बॉबी देओल

    वह आगे कहते हैं कि मुझे मेरी पहली फिल्म में अगर इतना प्यार नहीं मिलता तो मुझे आसानी से काम नहीं मिलता। मैंने कई सारी हिट दी और फिर गलत फिल्मों का चुनाव किया। फिर मुझे काम नहीं मिला। अगर ऐसे देखा जाए तो पापा लेजेंड हैं। तो इस हिसाब से मैं हर वक्त काम करता। मेरा मानना है कि हर इंडस्ट्री में बेटे की असफलता पर पिता मदद नहीं कर सकता है।

    3 साल तक डिप्रेशन- बॅाबी देओल

    3 साल तक डिप्रेशन- बॅाबी देओल

    अपने करियर के बुरे दौर के बारे में बॉबी देओल ने साझा किया कि 3 साल तक मैं डिप्रेशन में अपने दुखों में गुम हो गया था। फिर मैंने ही खुद की मदद की और इससे बाहर निकला। आपका परिवार पूरी जिंदगी आपका साथ दे सकता है लेकिन वो आपको खड़ा करके काम पर नहीं भेज सकता है। मैंने फिर खुद पर यकीन करना शुरू किया।

    परिवार मुझे ऐसे देखकर बेहद दुखी -बॅाबी देओल

    परिवार मुझे ऐसे देखकर बेहद दुखी -बॅाबी देओल

    मुझे तकलीफ हुई यह जानकर कि मेरा परिवार मुझे ऐसे देखकर बेहद दुखी है। फिर मैंने खुद को यकीन दिलाया और बोला कि फिर से मुझे खुद को तैयार करना होगा उन फैंस के लिए जो मुझे फिल्मों में देखना चाहते हैं। मैंने पॉजिटिव रहने की शुरुआत की। तब भी मेरे लिए यह कठिन था और आज भी है।

    15 साल की तुलना में मैं अब बेहतर

    15 साल की तुलना में मैं अब बेहतर

    फिलहाल लोग आज मेरे काम की तारीफ करते हैं लेकिन एक्टर के लिए यह हमेशा कठिन होता है। वह आगे कहते हैं कि मैंने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। पहले 15 साल की तुलना में मैं अब खुद को सही तरीके से समझता हूं। बता दें कि जल्द ही बॅाबी देओल अपने 2, एनिमल जैसी बड़ी फिल्मों में खास भूमिका में दिखाई देंगे।

    English summary
    Here read Bobby Deol first time talk about depression failure and nepotism in film industry
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X