»   » मैं मिसेज राहुल गांधी बनना चाहती हूं : बॉबी डार्लिंग

मैं मिसेज राहुल गांधी बनना चाहती हूं : बॉबी डार्लिंग

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Bobby Darling
हिंदुस्तान के मोस्ट एलिजिबल बैचलर की एक झलक देखने के लिए पूरा देश बेकरार रहता है, लेकिन इन बातों से दूर वो शक्स अपनी पदयात्रा में मशगूल रहता है। जीं हां आपने सही समझा हम बात कर रहे हैं कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी की जिनको राजनीति के पुरोधा बच्चा और देश के युवा आइडल बताते हैं। उनके लिए तो देश के लोग दीवाने है लेकिन कोई बयानबाजी नहीं देते हैं। उनके बारे में एक सनसनीखेज बयान दिया है फिल्म कलाकार बॉबी डार्लिंग ने।

अपने लिंग पर्विर्तन के कारण चर्चा में रहने वाली बॉबी  ने इच्छा जताई है कि वो राहुल गांधी से प्रेम करती हैं। और वो राहुल गांधी से शादी करना चाहती हैं। एक प्रचलित समाचार पत्र को अपना इंटरव्यू देते हुए बॉबी ने ये विचार व्यक्त किये| बॉबी ने कहा उनकी हसरत है कि बस एक बार वो राहुल से मिलना चाहती है, ताकि वो उनको बता सकें वो कितनी शिद्दत से उन्हें प्यार करती हैं।

आपको बता दें कि हमेशा आलोचनाओं की शिकार रहने वाली बॉबी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं | लोगों ने इन्हें काफी सराहा है, देखना दिलचस्प होगा कि बॉबी के इस बयान पर कांग्रेस का जवाब क्या होता है।

;
English summary
The Congress General Secretary Rahul Gandhi has stolen the heart of Bobby Darling. Bobby is madly in love with Rahul Gandhi these days and wants to meet him.
Please Wait while comments are loading...