For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा पार्ट 2 की शूटिंग 2 महीने बाद होगी शुरु!

    By Filmibeat Desk
    |

    अमेज़ॅन प्राइम वीडियो फ़िल्म प्रेमियों और अल्लू अर्जुन फैंस को मेगा-ब्लॉकबस्टर एंटरटेनर के रूप में अविस्मरणीय राइड पर ले जाने के लिए तैयार है क्योंकि 'पुष्पा: द राइज-पार्ट 1' अब तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग करने के लिए उपलब्ध है। फिल्म के विश्वव्यापी प्रीमियर को चिह्नित करने के लिए, प्राइम वीडियो ने एक एक्सक्लूसिव ट्रेलर रिलीज़ किया है। लेकिन इस वक्त खबर आ रही है कि इस फिल्म का अगला पार्ट यानि पुष्पा पार्ट 2 की शूटिंग दो महीने के बाद शुरु कर दी जाएगी। दैनिक भास्कर की एक खबर में इसका दावा किया गया है।

    सलमान खान की टाइगर 3 को फिर लगा झटका? पोस्टपोन हुआ दिल्ली शेड्यूल, ये है कारण!सलमान खान की टाइगर 3 को फिर लगा झटका? पोस्टपोन हुआ दिल्ली शेड्यूल, ये है कारण!

    देखें 'आइकॉन ऑफ द साउथ' व बहुप्रशंसित अभिनेता अल्लू अर्जुन को 'पुष्पा' के रूप में, एक अंडरडॉग जो चंदन की तस्करी की दुनिया में उभरकर सामने आता है।

    'पुष्पा: द राइज़- भाग 1' जो अब प्राइम वीडियो पर तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में स्ट्रीम हो रही है, वह सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है और मैथरी मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित है।

    तेलुगु एक्शन ड्रामा में रश्मिका मंदाना भी नज़र आएंगी और इस फ़िल्म के साथ तेलुगु सिनेमा में प्रसिद्ध मलयालम अभिनेता फहद फ़ासिल अपना डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म को हर भाषा में काफी प्यार मिल रहा है।

    अल्लू अर्जुन के अलावा अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की भी काफी तारीफ इस फिल्म को लेकर हो रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकती है।

    Read more about: pushpa पुष्पा
    English summary
    South Blockbuster action-thriller 'Pushpa Part 1' is now streaming on Prime Video! Pushpa Part 2 shooting starts after two month.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X