For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    काले हिरण शिकार मामले की सुनवाई टली

    |

    फिलहाल के लिए सुपर स्टार सलमान खान समेत बॉलीवुड के कई महान हस्तियों के राहत की खबर है। आज जोधपुर कोर्ट में काले हिरन के शिकार केस की सुनवाई टल गई है क्योंकि आज के दिन जोधपुर कोर्ट की जज चंद्रकला जैन छ्ट्टी पर हैं जिसके कारण आज सलमान खान समेत कई सितारों के खिलाफ इस मामले में आरोप तय नहीं हो पाये हैं।

    वैसे भी आज सुबह की तय कर दिया गया था इस मामले में आज सलमान खान, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम में से कोई भी कोर्ट में आज पेश नहीं होंगे। अब इस मामले की सुनवाई 23 मार्च तक के लिए टाल दी गयी है।

    यहां आपको बता दें कि इससे पहले भी सलमान खान के लिए राहत की खबर आयी थी। देश की सर्वोच्च अदालत ने कहा था कि साल 1998 के काले हिरण शिकार मामले में राजस्थान पर दंगा भड़काने का आरोप उन पर बेबुनियाद है इसलिए अब इस आरोप पर उनकी सुनवाई नहीं होगी। हालांकि उसने यह जरूर कहा कि सलमान खान पर वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

    न्यायमूर्ति पी. सदाशिवम की अध्यक्षता वाली पीठ ने राजस्थान सरकार की याचिका को खारिज कर दिया जिसमें कहा गया था कि सलमान खान ने काले हिरण का शिकार किया जिसके बाद राजस्थान में दंगे जैसे हालात पैदा हुए। मालूम हो कि मामला साल 1998 का है जब सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम राजस्थान में सूरज बड़जात्या की फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग कर रहे थे। इन पांचों पर संरक्षित काले हिरण का शिकार करने का आरोप है।
    English summary
    Hearing on film actors Salman Khan, Saif Ali Khan, Sonali Bendre, Tabu and Neelam involved in connection with the blackbucks hunting case of 1998 was postponed till March 23
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X