For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    RSS की तालिबान से तुलना करने पर बुरे फंसे जावेद अख्तर, BJP ने दी धमकी- नहीं होने देंगे फिल्म रिलीज

    |

    भारतीय जनता पार्टी के एमएलए राम कदम ने रविवार को कहा कि वह राइटर और मशहूर फिल्म हस्ती जावेद अख्तर की फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे जब तक कि वह आरएसएस से माफी नहीं मांगते। दरअसल बीते रविवार को एनडीटीवी से बात करते हुए जावेद अख्तर ने मुस्लमानों के खिलाफ बढ़ते हेट क्राइम को लेकर बातचीत करते हुए एक बयान दिया। जिसके बाद बीजेपी से लेकर संघ ने जावेद अख्तर को घेरा।

    बीजेपी के विधायक राम कदम ने हाल में ही एक वीडियो शेयर करते हुए जावेद अख्तर को चेतावनी दे डाली। वह लिखते हैं, संघ तथा #विश्वहिंदूपरिषद के करोडों कार्यकर्ताओ की, जब तक हाथ जोड़कर #जावेदअख्तर माफी नही मांगते. तब तक उनकी तथा उनके परिवार की कोई भी #फिल्म इस #माभारती के भूमि पर नहीं चलेगी।

    राम कदम ने कहा कि जावेद अख्तर को बयान देने से पहले कम से कम ये सोचना चाहिए था कि जिस संघ और पार्टी आज देश को चला रहे हैं।यदि तालिबान विचारधारा होती तो क्या वह आज इस तरह की बयानबाजी कर पाते। आप देख सकते हैं कि उनका बयान कितना खोखला है।

    भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का बिकिनी में Hot वीडियो, पति के साथ ले रही मालदीव वेकेशन के मजेभोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का बिकिनी में Hot वीडियो, पति के साथ ले रही मालदीव वेकेशन के मजे

    जब तक जावेद अख्तर हाथ जोड़कर देश के लिए समर्पित करने वाले संघ से माफी नहीं मांगते तब तक उनकी कोई भी फिल्म इस देश में रिलीज नहीं होगी।

    ये केवल दर्द है

    ये केवल दर्द है

    वहीं दूसरी तरफ बीजेपी सासंद मनोज कोटक ने कहा कि एक आतंकवादी संगठन तालिबान की तुलना एक सामाजिक संगठन आरएसएस से करना सिर्फ काल्पनिक स्क्रिप्ट है। इससे स्पष्ट होता है कि दुनिया भर में कट्टरपंथी इस्लामवाद को बुलावा देने का ये केवल दर्द है। जावेद अख्तर जी, यह 70 का दशक नहीं है, यह 2021 है जहां न्यू इंडिया फल फूल रहा है।

    क्या कहा था जावेद अख्तर ने

    क्या कहा था जावेद अख्तर ने

    बता दें टीवी चैनल पर बात करते हुए जावेद अख्तर ने कहा था कि जो लोग आरएसएस और बजरंग दल जैसे संगठनों का समर्थन करते हैं, उन्हें खुद आत्ममंथन करने की जरूरत है। वे उनसे (तालिबान) कैसे अलग हैं?।

    BJP के कुछ कार्यकर्ताओं ने फूंके पुतले

    BJP के कुछ कार्यकर्ताओं ने फूंके पुतले

    जावेद अख्तर के तालिबान और आरएसएस के बयान के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लेखक व कवि के पुलते भी फूंके और जमकर विरोध किया।

    कंगना रनौत पर किया मानहाानि का केस

    कंगना रनौत पर किया मानहाानि का केस

    जावेद अख्तर ने 2 नवंबर 2020 को एक कंगना रनौत के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनोट के खिलाफ मानहानि का आरोप लगाया था।

    English summary
    BJP says they ban Javed Akhtar films till he apologises for compares RSS to Taliban
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X