For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बिहार में नहीं रिलीज होने देंगे Pathaan', बेशरम रंग विवाद के बीच इस बीजेपी नेता ने दी धमकी!

    |

    शाहरुख खान की फिल्म को लेकर अब हर तरफ से विरोध की आवाज आ रही है और अब मध्य प्रदेश के बाद बिहार के एक नेता का बयान इस पर आया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं फिल्म पठान और इससे जुड़े विवाद की। इस वक्त बिहार से एक खबर आई है कि बीजेपी के एक नेता का कहना है कि वो बिहार में शाहरुख खान की फिल्म पठान को रिलीज नहीं होने देंगे।

    बिहार के इस नेता का नाम हरिभूषण ठाकुर है और उन्होने कहा है.. इस फिल्म को बनाने वालों ने देश की सनातन संस्कृति को कमजोर करने का गंदा करने की कोशिश की है और भगवा रंग हमारे धर्म का प्रतीक है।"

    विवादों के बीच Besharam Rang पर पूनम पांडे का बेहद बोल्ड डांस, यूजर्स ने दीपिका पादुकोण से..विवादों के बीच Besharam Rang पर पूनम पांडे का बेहद बोल्ड डांस, यूजर्स ने दीपिका पादुकोण से..

    इसके अलावा उनका कहना था कि, "आग और सूर्य दोनों का रंग भगवा ही है। यह बलिदान के इस रंग को फिल्ममेकर्स ने बेशरम बताया है और ये पूरी तरह से गलत है। इस गाने में जिस तरह की ड्रेस हीरोइन ने पहनी है वो अश्लीलता को दर्शाती है। इसीलिए लोग इस फिल्म के विरोध में हैं।''

    रिभूषण ठाकुर ने कहा कहा

    रिभूषण ठाकुर ने कहा कहा

    बीजेपी नेता हरिभूषण ठाकुर ने कहा कहा, 'हम किसी भी सूरत में शाहरुख खान की फिल्म पठान को बिहार के थिएटर्स में नहीं रिलीज होने देंगे।' इसके अलावा ये भी खबर है कि जिस थिएटर में फिल्म लगेगी उसके बाहर प्रदर्शन किया जाएगा।

    नरोत्तम मिश्रा के नक्शेकदम पर चल रहे हैं

    नरोत्तम मिश्रा के नक्शेकदम पर चल रहे हैं

    ये सभी नेता नरोत्तम मिश्रा के नक्शेकदम पर चल रहे हैं क्योंकि सबसे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने इस गाने पर निशाना साधा था। नरोत्तम मिश्रा का कहना था कि अगर इस गाने को मेकर्स के द्वारा एडिट नहीं किया गया तो इस बात विचार किया जाएगा कि फिल्म को एमपी में रिलीज होने देना है या नहीं।

    सिवाय राजनीति के और कुछ नहीं हो रहा है

    सिवाय राजनीति के और कुछ नहीं हो रहा है

    हालांकि मेकर्स किसी तरह के बदवाल के मूड में नहीं है। देश में एक तबका ऐसा भी है जो कि इस पूरे विवाद को फर्जी बता रहा है और उसका कहना है कि इस गाने पर सिवाय राजनीति के और कुछ नहीं हो रहा है।

    रंग का अपमान नहीं किया गया है

    रंग का अपमान नहीं किया गया है

    गाने में किसी तरह के रंग का अपमान नहीं किया गया है क्योंकि दीपिका ने पूरे गाने में कई रंग पहने हैं।

    25 जनवरी 2023

    25 जनवरी 2023

    फिलहाल बात करें पठान की इसका प्रमोशन जारी है और फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि फिल्म रिलीज के बाद किस तरह का बवाल होता है ये तो समय ही बताएगा।

    English summary
    BJP leader Haribhushan Thakur threatened, Shahrukh Khan's Pathan will not be released in Bihar. Fans also reacting on it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X