For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कपिल शर्मा के जन्मदिन पर सुपर क्यूट तस्वीर, पिता की परछाई है बेटी अनायरा, पहली झलक !

    |

    कपिल शर्मा टीवी सुपरस्टार होने के साथ अब पिता भी बन गए हैं। 2 अप्रैल यानी कि आज 1981 में पंजाब के अमृतसर में उनका जन्म हुआ। कई सालों के संंघर्ष के बाद आज कपिल इस मुकाम पर पहुंचे हैं कि हर कोई उन्हें स्टार कपिल के नाम से जानता है।

    कुछ समय पहले कपिल शराब और सुनील ग्रोवर की फाइट के साथ कई कंट्रोवर्सी से गुजर चुके हैं। लेकिन इस बीच सलमान खान ने अपने निर्माण तले एक बार फिर से द कपिल शर्मा शो की शुरुआत की।

    फिर क्या, एक बार फिर से कपिल टीवी पर छा गए। वैसे इस साल कपिल का जन्मदिन उनके लिए बेहद खास है। इसकी वजह है उनकी बेटी है जो कि उनकी जिंदगी में सिर्फ मुस्कान लेकर आयी हैं। जी हां, यहां देखिए दिल में बस जाने वाली तस्वीर..

    बेटी के साथ लॅाकडाउन में कपिल शर्मा

    बेटी के साथ लॅाकडाउन में कपिल शर्मा

    कुछ महीने पहले कपिल शर्मा पिता बने हैं। ऐसे में कपिल का अधिक समय फिलहाल बेटी के साथ बीत रहा है। लॅाकडाउन होने के कारण कपिल इन दिनों केवल बेटी के साथ खेलते हैं और सो जाते हैं। खुद भारती सिंह से लाइव बातचीत के दौरान कपिल ने अपने हर दिन का हिसाब ऐसे दिया है।

    कपिल शर्मा ने अष्टमी पर शेयर की बेटी की तस्वीर

    कपिल शर्मा ने अष्टमी पर शेयर की बेटी की तस्वीर

    बुधवार को कपिल के घर पर अष्टमी मनाई गई। कपिल ने अपनी प्यारी बेटी के साथ पूजा की और उसकी बेहद प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। जिसे देखने से साफ लगता है कि पिता की तरह बेटी भी है। तस्वीर में अनायरा हंसती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है।

    कपिल ने इंस्टाग्राम पर कहा बेटी की पूजा करूंगा

    कपिल ने इंस्टाग्राम पर कहा बेटी की पूजा करूंगा

    कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए बताया कि इस नवरात्रि को वह अपनी बेटी का कन्या पूजन करेंगे। बेटी के पैर धोकर उसकी पूजा करेंगे। अपनी बेटी को भी कपिल ने पिंक और पीले रंग का लहंगा और चुन्नी पहना रखा है। बेहद प्यारी लग रही हैं अनायरा।

    बेटी के साथ छोटा बच्चा बन जाते हैं कपिल शर्मा

    बेटी के साथ छोटा बच्चा बन जाते हैं कपिल शर्मा

    कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह अपनी बेटी का नाम सोच रहे थे तो उन्होंने अनायरा सबसे अधिक पसंद आया। कपिल ने कहा कि बेटी के साथ खेलते समय वो भी एक बच्चा बन जाते हैं।

    बेटी को कोरोना से बचाने के लिए

    बेटी को कोरोना से बचाने के लिए

    हालांकि कोरोना का डर कपिल को भी है। वह इससे अपनी बेटी को सुरक्षित रखते हैं ऐसे में वह अपनी बेटी को घर से बाहर नहीं निकालते हैं और ना ही किसी बाहर वाले को घर में आने देने के पक्ष में रहते है।

    बेटी की सुरक्षा के लिए कपिल शर्मा की सावधानी

    बेटी की सुरक्षा के लिए कपिल शर्मा की सावधानी

    कपिल ने कहा है कि बेटी की सुरक्षा के लिए उन्होंने सारी सावधानी रखी है। जो उनके घर में काम करते हैं वह उन्हीं के साथ रहते हैं। घर के सामान वह खुद ही बाहर लेने जाते हैं। बाहर से किसी को भी अंदर आने की इजाजत नहीं है।

    English summary
    Birthday boy Kapil sharma celebrates ashtami with his daughter anayra share pic
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X