For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिपाशा का फोकस हॉलीवुड पर

    By Jaya Nigam
    |

    बॉलीवुड की मशहूर बंगाली बाला बिपाशा बसु आजकल हॉलीवुड फिल्म 'सिंगुलैरिटी' में की गई एक्टिंग के लिए खासी चर्चा पा रही हैं। बिपाशा ने कहा, "सिंगुलैरिटी में काम करना शानदार अनुभव था क्योंकि फिल्म उद्योग में काफी लम्बा समय बिता चुकी हूं। लेकिन इस फिल्म ने अभिनय के क्षेत्र में मेरे लिए नई सम्भावनाएं पैदा की हैं।"

    इसके अलावा बिपाशा ऑस्कर पुरस्कार सम्मानित फिल्म निर्माता रोलैंड जोफी की मराठा वारियर में भी नजर आएंगी। बिपाशा के अलावा इस फिल्म में हॉलीवुड अभिनेता जोश हार्टनेट भी नजर आएंगे। बिपाशा कहती हैं, "मराठा वारियर में मैं 18वीं शताब्दी के औपनिवेशिक भारत के एंग्लो-मराठा किरदार में नजर आउंगी। सामान्यतौर पर यह फिल्म एक ब्रिटिश सैनिक और मराठा राजकुमारी के प्रेम सम्बंधों पर आधारित है।"

    बिपाशा ने कहा, "कोई भी अभिनेता जोफी के साथ काम करना चाहेगा और मुझे यह फिल्म काफी आसानी से मिल गई। उन्हें मेरी आवाज पसंद थी और उन्होंने फिल्म में मुख्य भूमिका दे दी। 'अजनबी', 'अपहरण', 'कार्पोरेट', 'रेस' और 'बचना ऐ हसीनों' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं बिपाशा कहती हैं कि यह फिल्म उन्हें अचानक ही मिल गई।

    English summary
    It is not only 'Singularity' which is made for Bipasha Basu but she has many projects of Hollywood. 'Maratha Warrior' is her next film of Hollywood.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X