For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेन्स डे के दिन मर्दों के खिलाफ बोलीं बिपाशा

    |

    बिपाशा बासु जो की बॉलीवुड की बहुत ही तेज तर्रार और बेबाक हिरोइन हैं ने आज इंटरनेशनल मेन्स डे के दिन भी मर्दों को लेकर अपना गुस्सा उतारा है। उनका कहना है कि एक्ट्रेसेसे चाहे जितना भी अच्छा काम कर लें लेकिन मर्दों की इस सोसाइटी में उन्हें कभी भी मर्दों से बेहतर नहीं समझा जाएगा। बिपाशा का मानना है कि हमेशा से फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस को कम ही समझा जाता रहा है। बिपाशा बासु बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक है जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में हिरोइनों को एक अहम स्थान दिलाया है।

    बिपाशा बासु ने अभी तक राज़, राज़ 3, कॉरपोरेट, बचना ए हसीनों और जिस्म जैसी एक्ट्रेसेस ओरिएंटेट फिल्म की हैं और इन सभी फिल्मों में बिपाशा बासु की एक्टिंग को सभी ने सराहा और बिपाशा ने भी अपनी एक्टिंग के बल पर मेल ओरियेंटेड इंटस्ट्री में अपना सिक्का जमा लिया। बिपाशा को देख बॉलीवुड में और भी कई हिरोइनें फीमेल ओरियेंटेड रोल निभाने के लिए आगे आईं। साथ ही कई निर्देशकों ने भी ऐसी फिल्में बनाईं जो फीमेल ओरियेंटेड थीं।

    बिपाशा ने अपनी बात के फेवर में बोलते हुए कहा एक डर्टी पिक्चर बहुत कुछ नहीं बदल सकती। आप कभी कभी भाग्यशाली होते हैं कि आप डर्टी पिक्चर, राज, जिस्म और कॉरपोरेट जैसी फिल्में पा लेते हैं।" बिपाशा का मानना है कि एक फिल्म के आते ही लोग कहने लगते है कि महिला किरदारों का चलन शुरु हो गया। साथ ही बिपाशा ने ये भी कहा कि इंडस्ट्री में कुछ ऐसे फिल्मकार हैं जो फिल्म बनाते हैं। फिल्हाल आइये देखते हैं बिपाशा बासु की फीमेल ओरियेंटेड फिल्मों की एक झलक।

    राज़

    राज़

    महेश भट्ट की इस फिल्म से बिपाशा बासु को अपनी अभिनय प्रतिभा दिखाने का भरपूर मौका मिला। इस फिल्म में बिपाशा बासु के सात डिनो मोरिया ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

    जिस्म

    जिस्म

    जिस्म में बिपाशा बासु के साथ जॉन अब्राहम नज़र आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा सपल तो नहीं हुई लेकिन इसके बावजूद इसके गानों और इसमें फिल्माए गये जॉन-बिपाशा के हॉट सीन्स ने कहर ढा दिया।

    कॉरपोरेट

    कॉरपोरेट

    कॉरपोरेट भी एक महिला प्रधान फिल्म थी। बॉक्स ऑफिस पर ये असफल रही लेकिन बिपाशा की एक्टिंग का हर कोई कायल हो गया।

    बचना ए हसीनों

    बचना ए हसीनों

    रणवीर कपूर की फिल्म बचना ऐ हसीनों में बिपाशा का मुख्य किरदार नहीं था इसके बावजूद फिल्म में बिपाशा की मौजूदगी हर पल नज़र आई।

     राज़ 3

    राज़ 3

    2012 में आई राज़ की सीक्वल राज़ 3 में भी बिपाशा नज़र आईं। इस फिल्म में बिपाशा की एक्टिंग के आगे इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता भी फेल हो गये।

    English summary
    Bipasha Basu says that Bollywood is men oriented and it will never change. Women are always considered as a showpiece in movies. She said that Actresses can never gain reputation like men in our society.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X