For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'किसी खान के साथ काम करके गायब नहीं होना' बिपाशा बासु ने क्यों दिया था ऐसा बयान?

    |

    कई ऐसे सेलिब्रिटी हैं जो कि बॉलीवुड में कदम रखते ही छा गए थे और लोग उनकी एक झलक के दीवाने हुआ करते थे। उनमें से ही एक बिपाशा बासु थीं जो कि काफी शानदार अदाकारा बनकर सामने आई थीं। आज बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की आज वेडिंग एनिवर्सरी है। ऐसे में बिपाशा बासु को लेकर एक खबर सामने आ रही है जो कि वायरल हो रही है। बिपाशा बासु ने अपने करियर खान सुपरस्टार्स को लेकर कुछ ऐसा कहा था जो कि काफी चर्चा में रहा था।

    करीना कपूर ने साझा की इमोशनल कर देने वाली तस्वीर- बोलीं 'पापा और चिंटू अंकल बेस्ट लड़के'करीना कपूर ने साझा की इमोशनल कर देने वाली तस्वीर- बोलीं 'पापा और चिंटू अंकल बेस्ट लड़के'

    गौरतलब है कि बिपाशा बासु ने सलमान खान, आमिर खान या शाहरुख खान के साथ ना के बराबर काम किया है। इसके पीछे बिपाशा बासु का एक लॉजिक था जो कि उन्होने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था।

    'मैंने कभी बड़े स्टार्स देखकर नहीं बल्कि अपना रोल देखकर फिल्में की हैं। कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने आमिर, सलमान या शाहरुख के साथ एक-दो फिल्में की और गायब हो गईं।'

    बस यही कारण था कि बिपाशा बासु ने कभी स्टार्स के साथ काम करना ज्यादा पसंद नहीं किया। वो अपनी अलग छवि बनाना चाहती थीं। वो चाहती थीं कि वो सुपरस्टार्स की फिल्में गायब ना हों।

    30 अप्रैल 2016 में करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए थे, हालांकि याद दिला दें कि करण सिंह ग्रोवर की ये पहली शादी नहीं थी। उनकी शादी काफी ज्यादा चर्चा में रही थी।

    English summary
    Bipasha basu old statement on Khan superstars goes viral on the social media. Today is her Wedding Anniversary.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X