For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हरमन की हमसफर बनीं बिल्लो रानी!

    |

    एक बार फिर से बॉलीवुड की बिल्लो रानी बिपाशा बसु और हरमन बावेजा की प्रेमलीला की खबरें आ रही है। कहा जा रहा है कि बिपाशा और हरमन गोवा में इस समय साथ-साथ है। और दोनों ने लंबा समय साथ बिताने के बाद फैसला लिया है कि अब वो जिंदगी भार साथ रहेंगे यानी कि दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया है। हालांकि दोनों की ओर से इस मसले पर कुछ कहा नहीं गया है लेकिन फिर भी दोनों के साथ के पलों की तस्वीरों में उनकी नजदीकियां आराम से देखी जा सकती हैं।

    इससे पहले भी दोनों के बारे खबर आयी थी कि हरमन ने 7 जनवरी को बिपाशा के जन्मदिन पर स्पेशल पार्टी रखी थी गोवा में। जहां केवल हरमन और बिपाशा बसु के ही बेहद करीबी लोग पहुंचे थे। तभी से खबर आ रही है कि दोनों लंबे समय से साथ समय बिता रहे हैं।

    मालूम हो 13 साल तक जॉन अब्राहम के साथ लंबे रिलेशनशिप में रहने वाली बिपाशा बसु रियल लाइफ में काफी अकेली हैं और उधर हरमन भी प्रियंका से साथ रिश्ता टूटने की वजह से काफी दुखी है।

    ऐसे में शायद दोनों एक-दूसरे का गम और अकेलापन बांट रहे हैं। इसलिए अगर कल को दोनों की शादी की खबर आती है तो लोगों को हैरान नहीं होना चाहिए। आखिर कब तक दोनों अकेल रहेंगे?

    English summary
    Big News Coming From Bollywood Hot and Sexy Bipasha Basu To Marry Harman Baweja Soon.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X