For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कड़वी शादी से तलाक भला: बिपाशा बसु

    |

    बॉलीवुड की बिल्लो रानी बिपाशा बसु और मैडी यानी माधवन की फिल्म जोड़ी ब्रेकर्स जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म दो दिलों के मिलने और शादी की कहानी है। फिल्म के प्रमोशन के लिए बिपाशा कड़ी मदद कर रही है। हाल ही में आईबीएन 7 पर आयीं बिपाशा ने शादी से जुड़े गंभीर सवालों पर खुल कर प्रतिक्रिया दी।

    अपनी निजी जिंदगी में आठ साल के प्रेम से अलग होने वाली बिपाशा का मानना है कि जिस रिश्ते में प्रेम की मिठास ना हो उस रिश्ते का खात्मा कर देना चाहिए। उनका मानना है कि यदि दो इंसानों में शादी के बाद भी प्‍यार न हो तो उन्‍हें अलग हो जाना चाहिए।

    जबरदस्‍ती रिश्‍ते को बनाने रखने की कोशिश में दोनों हमेशा दुखी रखते हैं। जिसका उसर उनके और उनके परिवार दोनों पर पड़ता है। तलाक आपको जीवन जीने का नया मौका देता है। कम से कम इस प्रावधान के बाद आप जिंदगी में नये रास्ते तलाश सकते है, जो आपके लिए और आपके परिवार दोनों के लिए बढ़िया होता है। हो सकता है आपको सच्चा प्रेम मिल जाये।

    English summary
    Divorce is Better Option than Bitter marriage said Bipasha Basu. Madhavan and Bipasha Basu, JODI BREAKERS going to hit the silver screen this month.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X