For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'आत्मा 2' भी बिपाशा की होगी।

    |

    बिपाशा बासु जिस भी फिल्म का हिस्सा बनती हैं उस फिल्म के सीक्वल जरुर बनते हैं। अब 'आत्मा' फिल्म को ही ले लीजिए। खबर है कि आत्मा तो अभी रिलीज भी नहीं हुई लेकिन फिल्म के निर्माता ने इसके सीक्वल की तैयारी शुरु कर दी है। साथ ही फिल्म की कास्ट भी सेम ही रखने की बात भी कही है। इस बात की जानकारी फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर सुपर्ण वर्मा ने दी और कहा कि उन्होंने इसके सीक्वल की कहानी लिखने के लिए तैयारियां भी शुरु कर दी हैं।

    आत्मा फिल्म अगले महीन यानी मार्च की 22 तारीख को रिलीज होगी। फिल्म में बिपाशा बासु, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म के निर्माता हैं कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक और फिल्म का निर्दशन किया है सुपर्ण वर्मा ने। फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज हुआ है और इसका पोस्टर वाकई डरावना है। कहा जा रहा है कि बिपाशा बासु ने फिल्म में हमेशा की तरह ही बेहतरीन काम किया है और साथ ही नवाजुद्दी्न सिद्दीकी ने भी बेहतरीन एक्टिंग की है। बिपाशा ने तो यहां तक कहा कि उन्हें लगता है कि वो डर का पर्याय बन गयी हैं।

    आत्मा के निर्देशक न फिल्म के पोस्टर लॉंच के मौके पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा "आत्मा 2 जरुर बनेगी। हमारे निर्माता कुमार मंगत ने इसके लिए दूसरे भाग की पटकथा लिखने को मुझे कहा है।" बिपाशा बासु अभी तक राज़, राज़ 3, डरना जरुरी है, रक्त जैसी डरावनी फिल्में की हैं और इन फिल्मों में बिपाशा बासु की एक्टिंग की भी काफी तारीफ हुई है। लोगों का तो ये कहना है कि बिपाशा बासु डरावनी फिल्मों के लिए एकदम परफैक्ट हैं और बिपाशा को भी यही लगता है। क्योंकि हर एक निर्देशक अपनी हॉरर फिल्म के लिए बिपाशा को ही सबसे पहले अप्रोच करता है।

    English summary
    Aatma movie, starring Bipasha Basu, will release on 22 March. Bipasha Basu says that she has become a symbol of Horror. Aatma film producer now ant to make the sequel of the film and asked director and writer Suparn Verma to write the script for Aatma 2.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X