For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आदत में साथ नजर आएंगे बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर, ये लिख रहे हैं फिल्म की कहानी

    |

    करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बासु हमेशा चर्चा में चलते रहते है और आए जिन अपने रोमांस के लिए सुर्खियां बटोरते रहते है। लेकिन इस समय वो एक फिल्म के लिए चर्चा में है। जी हां दोनो एक साथ फिर से फिल्म आदत में इश्क फरमाते हुए नजर आने वाले है। बता दें कि पहले भी दोनो साथ मे एक फिल्म में नजर आ चुके है और अब शादी के बाद एक फिल्म में पहली बार नजर आएंगे।

    वीरमादेवी: सनी लियोन कर रही है घोड़े पर खतरनाक स्टंट, शूटिंग सेट से Video हुआ वायरल

    इस फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी लिखी जा रही है और कहानी विक्रम भट्ट लिख रहे है। फिल्म में एक बार फिर से दोनो नजर आने वाले है और फिल्म काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है।

    खबरों की माने तो बिपाशा बासु मीका सिंह की फिल्म से वापसी कर रही थी जिस खबर पर अब मुबर लग चुकी है। इस फिल्म को भी अलोन फिल्म के निर्देशक भूषण निर्देशित कर रहे है। बता दें कि ये फिल्म लंदन मे शूट की जाएगी जिसकी शूटिंग 45 दिनो तक होगी।

    इसके पहले भी दोनो स्टार्स हमेशा ऐड फिल्म में नजर आते रहते है। इन दोनो की लवस्टोरी काफी चर्चा में रहती है..बता दें कि साल 2016 में 30 अप्रैल को बिपाशा और करण ने शादी की थी।

    बता दें कि दोनों के प्यार की शुरुआत हॉरर मूवी अलोन के शूटिंग सेट से हुई। जिसके बाद बात शादी पर रुकी, बता दें कि बिपाशा बासु के साथ शादी रचाने से पहले करण दो शादियां और कर चुके हैं जो चल नहीं पाई और ये उनकी तीसरी शादी है।

    करण और बिपाशा बॉलीवुड के उन कपल्स में से हैं जो सबसे सामने एक-दूसरे से प्यार जताने नहीं चूकते, वे कई मौकों पर खुलेआम एक-दूसरे को किस करते दिखाई दे चुके हैं।

    बता दें कि करण और बिपाशा एक दूसरे के साथ होते है तो काफी ज्यादा एंजाय करते रहते है और मस्ती करते है। बता दे कि करण सिंह ग्रोवर ने अपने करियर की शुरुआत एक टीवी सीरिएल से की थी और काफी ज्यादा लाइमलाइट बटोरी थी।

    उसके बाद फिल्मों में आने के बाद उनकी मुलाकात बिपाशा से हुई थी। करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा से तीसरी शादी की है।

    English summary
    Karan singh grover and Bipasha basu going to do a film again named Aadat. Vikram bhatt will be the director.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X