»   » बिपासा बासु और करण सिंह ग्रोवर ने एक दूसरे को दी शादी की सालगिरह की मुबारकबाद

बिपासा बासु और करण सिंह ग्रोवर ने एक दूसरे को दी शादी की सालगिरह की मुबारकबाद

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड की एक बेहद खूबसूरत जोड़ी करण सिंह ग्रोवर और बिपासा बासु आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलेब्रेट कर रहे है। बता दे कि दोनो काफी ज्यादा खुश है और दोनो ने एक दूसरे को शादी के सालगिरह की मुबारकबाद दी है। बता दे कि दोनो एक दूसरे के साथ अक्सर नजर आते है और काफी ज्यादा मस्ती करते है।

अर्जुन रेड्डी: शाहिद कपूर ने कहा है अगर अर्जुन रेड्डी मिलती है तो वो खुशनसीब होंगे

इस मौके पर दोनो लोगों ने एक दूसरे को शादी के सालगिरह की मुबारकबाद दी है। बिपासा ने करण के बारे मे बोलते हुए कहा कि हमारी शादी को 2 साल हो गए है और लगता है कि अभी कल की बात ही है।

bipasha basu, karan singh grover, बिपाशा बासु, करण सिंह ग्रोवर

बता दें कि दोनो की शादी 30 अप्रैल 2016 को हुई थी। अपनी खुशी जाहिर करते हुए बिपासा ने कहा है कि वो काफी ज्यादा खुश है और वो खुशनसीब है कि उनको इतना अच्छा हमसफर मिला है।

करण सिंह ग्रोवर ने बिपासा को मुबारक बाद देते हुए कहा है वो दिन उनको याद रहेगा जब वो बिपासा से पहली बार मिले थे और वो दिन उनके जीवन का सबसे अच्छा दिन था।

उसके बाद उन लोगों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनो ने फिर शादी कर ली। फिर वो शादी वाला दिन उनकी जिंदगी सबसे प्यारा और अच्छा दिन बन गया था।

करण बोलते है कि शादी के बाद वो हर सुबह जब उठते है तो वो दिन उनके जीवन का सबसे अच्छा दिन होता है और वो हर दिन काफी ज्यादा खुश रहते है। करण कहते है कि वो एक सुंदर सपने की तरह उनके साथ चल रहे है और वो इस सपने से कभी भी बाहर निकलना नहीं चाहते है।

बिपासा बासु के बारे में बोलते हुए करण लिखते है कि तुम्हारी वजह से उनकी जिंदगी का हर काफी अच्छा रहता है। करण उसके आगे कहते है कि उनके जीवन में आने के लिए उनका शुक्रिया और उनको शादी की सालगिरह तहेदिल से मुबारक हो।

हाल ही में करण सिंह ग्रोवर अपनी आने वाली फिल्म 3 देव को लेकर काफी चर्चा मे आए थे और फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

इस ट्रेलर के रिलीज के बाद से लोगों ने इस फिल्म के बारे में बात करनी शुरु कर दी है। फिल्म भगवान की कहानी पर बेस्ड है और फिल्म आपको गुदगुदाने आ रही है।  बिपासा बासु ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और की आइटम डांस मे ं भी नजर आई है। बता दें कि वो करण सिंह ग्रोवर से उम्र में बड़ी है।

English summary
Bipasha Basu and Karan Singh Grover celebrate their second wedding anniversary today.both wish each other in social media account very romanticly.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X