For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभिनेत्री बिपाशा बासु हुई इस बीमारी का शिकार, मुंबई के अस्पताल में भर्ती है

    |

    अभिनेत्री बिपाशा बासु इस समय काफी ज्यादा समस्या से गुजर रही है और वो अस्पताल में भर्ती है। बता दें कि की एक बीमारी के कारण उनको हाल ही में अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि उनको सांस संबंधी समस्या हुई है जिसके कारण वो काफी समय से दिक्कत मे चल रही थी और हाल ही में उनका समस्या कुछ ज्यादा ही बढ़ गई जिस कारण उनको हास्पिटलाइज्ड होना पड़ा था।

    सिंबा और गली ब्वॉय के बाद, राकेश ओमप्रकाश मेहरा की इस फिल्म में नजर आएंगे रणवीर सिंह

    बिपाशा बासु अपना इलाज मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में करा रही है। एक अखबार के खबर के मुताबिक पिछले काफी समय से बिपाशा बासु अस्पताल के चक्कर लगा रही थी और अंत में उनके इस समस्या के कारण भर्ती होना पड़ा।

    बता दें कि इस मामल में उनके सगे संबंधियों से पूछताछ करने की कोशिश भी की गई पर उन लोगों ने इस बारे में कुछ भी बोलने से मना कर दिया था।

    उनका इलाज चल रहा है और अब उनके हालत में काफी ज्यादा सुधार भी आ चुका है। बिपाशा बासु के कई दिनों सांस लेने में समस्या हो रही है।

    फिल्मों की बात करें तो अभिनेत्री काफी समय से फिल्मो में नजर नहीं आई है लेकिन काफी जल्दी वो फिल्म एक फिल्म का हिस्सा बनने जा रही है और उनके साथ उनके पति और एक्टर करण सिंह ग्रोवर भी नजर आएंगे।

    जी हां दोनो एक साथ फिर से फिल्म आदत में इश्क फरमाते हुए नजर आने वाले है। बता दें कि पहले भी दोनो साथ मे एक फिल्म में नजर आ चुके है और अब शादी के बाद एक फिल्म में पहली बार नजर आएंगे।

    इस फिल्म की कहानी लिखी जा रही है और कहानी विक्रम भट्ट लिख रहे है। फिल्म में एक बार फिर से दोनो नजर आने वाले है और फिल्म काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है।

    इसके पहले भी दोनो स्टार्स हमेशा ऐड फिल्म में नजर आते रहते है। इन दोनो की लवस्टोरी काफी चर्चा में रहती है..बता दें कि साल 2016 में 30 अप्रैल को बिपाशा और करण ने शादी की थी।

    फिलहाल बिपाशा के फैंस तो यही दुआ कर रहे होंगे कि वो जल्दी से ठीक हो जाएं और उनको अगली फिल्म में एंटरटेन करें।

    English summary
    Bipasha basu admitted in Hinduja hospital at Mumbai. actress suffering from stubborn bacterial infection.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X