For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    43 साल की बिपाशा बसु 'गोद भराई' में बन गईं बंगाली दुल्हन, पति करण सिंह ग्रोवर के साथ रोमांटिक फोटो

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु मां बनने वाली हैं। उनके घर पर बच्चा आने की खुशी गोद भराई के जरिए मनाई गई। बिपाशा बसु बंगाली हैं, इसी अनुसार परिवार और रिश्तेदारों के बीच उनकी गोद भराई पूरी की गई।इस समारोह में, होने वाली माँ को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दिया जाता है और साथ ही उनके पसंदीदा भोजन के साथ लाड़-प्यार भी किया जाता है।

    8 सितंबर, 2022 को बिपाशा बसु के घर पर परिवार ने उनकी गोद भराई की रस्म पूरी की। इस आयोजन के बिपाशा बसु ने साड़ी को अपना स्टाइल बनाया। गुलाबी रेशम की साड़ी का चयन किया और सोने के आभूषणों के साथ अपने लुक को पूरा किया। अपने बालों को खुला रखते हुए, उन्होंने सूक्ष्म मेकअप और बिंदी के साथ अपने लुक को पूरा किया। 43 साल की उम्र में बिपाशा बसु मां बनने को लेकर अपने जीवन का सबसे खूबसूरत अहसास पहले ही बता चुकी हैं।

    करण सिंह ग्रोवर के साथ बिपाशा

    करण सिंह ग्रोवर के साथ बिपाशा

    दूसरी तरफ होने वाले पिता करण सिंह ग्रोवर ने क्रीम रंग का कुर्ता पायजामा पहन रखा था । इसकी कई तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आयी हैं जहां पर दोनों अपने जीवन में आने वाली इस खुशी के आने से बेहद उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। बिपाशा बसु इन फोटो में अपने बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं।

     मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी, नेकलेस

    मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी, नेकलेस

    बिपाशा ने मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी, नेकलेस और हाथों में भरी चूड़ियां पहन रखी हैं। बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है कि कोशिश करूंगी कि आपके जैसी ही मां बनूं ।

    मां के साथ बिपाशा बसु

    मां के साथ बिपाशा बसु

    आपको बता दें कि 16 अगस्त, 2022 को बिपाशा और उनके पति, करण सिंह ग्रोवर ने अपने मातृत्व शूट से एक खूबसूरत तस्वीर के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। तब से, उनके प्रशंसक जल्द ही होने वाले माता-पिता पर बरस रहे हैं।

    English summary
    Bipasha basu baby shower function with husband karan singh grover viral on internet,have a look
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X