For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिपाशा-करण एक बार फिर साथ आ सकते हैं नजर..जानिए DETAILS

    By Shweta
    |

    करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु को कई साथ में काम करने के कई ऑफर मिल रहे हैं लेकिन दोनों ही कपल को प्रोजेक्ट इतने पसंद नहीं आ रहे हैं कि वो काम करने के लिए हामी भर दें। लेकिन फिलहाल करण और बिपाशा एक फिल्म में दिलचस्पी ले रहे हैं जो फैंटेसी कॉमेडी फिल्म है।

    बिपाशा बसु ने पिछले 3 सालों से कोई फिल्म नहीं साइन की हैं क्योंकि उन्हें कोई भी स्क्रिप्ट खास पसंद नहीं आई है। फिलहाल फिरकी के डायरेक्टर अंकुश करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते हैं जो फैंटेसी कॉमेडी फिल्म होगी।

    उन्होंने कहा है कि "हम चाहते हैं कि बिपाशा और करण इस फिल्म को करें लेकिन फिलहाल ये फिल्म बिल्किुल शुरूआती स्तर में है। फिल्म रिलेशनशिप पर आधारित होगी कि शादी से पहले और शादी के बाद रिश्ते कैसे बदल जाते हैं।लेकिन फिलहाल में फिरकी को खत्म करने में लगा हूं। फिल्म के लिए पहले एक प्रोड्यूसर चाहिए ताकि हम अपने आइडिया को आगे ले जा सकें।"

    Bipasha Basu and Karan Singh Grover's Condom Ad creating buzz | FilmiBeat

    बिपाशा बसु ने इस बारे में कहा है कि हां उन्हें इस स्क्रिप्ट के बारे में करण सिंह ग्रोवर ने बताया है लेकिन फिलहाल उनसे डायरेक्टर या प्रोड्यूसर किसी ने इस फिल्म के बारे में बात नहीं की है। करण-बिपाशा के फैन्स जरूर उन्हें साथ में देखने का इंतजार करेंगे।

    English summary
    Bipasha Basu and hubby Karan Singh Grover to be seen in a fantasy comedy.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X