For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेटी को गोद में लिये घर पहुंचे बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर, पैपराजी को दिये पोज, देंखे PHOTOS

    |

    बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को मंगलवार को अपनी बेटी देवी के जन्म के बाद अपने घर वापस आते देखा गया। बॉलीवुड के इन नए पेरेन्ट्स को मंगलवार सुबह मुंबई में उनके घर के बाहर पपराज़ी द्वारा क्लिक किया गया। बता दें, बिपाशा ने 12 नवंबर को मुंबई के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। अब वो अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंच चुकी हैं।

    घर के बाहर क्लिक की गई तस्वीरों में देख सकते हैं कि बिपाशा ने देवी को गोद में उठाया हुआ है, जो गुलाबी कंबल में लिपटी हुई है। जैसे ही बिपाशा अपनी कार से बाहर निकलीं, करण भी उनके साथ आए और दोनों ने पैपराजी को पोज भी दिए। शॉर्ट्स और एक टी-शर्ट पहने हुए करण ने एक बैग भी उठाया हुआ था। करण- बिपाशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

    bipasha-basu-and-karan-singh-grover-comes-home-from-hospital-with-daughter-devi-pics-inside

    गर्लफ्रैंड की वीभत्स हत्या करने से पहले आफताब ने देखी थी ये क्राइम वेब सीरीजगर्लफ्रैंड की वीभत्स हत्या करने से पहले आफताब ने देखी थी ये क्राइम वेब सीरीज

    बिपाशा और करण ने अपनी बेटी का नाम देवी बसु सिंह ग्रोवर रखा है। कपल ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की थी। बता दें, करण- बिपाशा साल 2015 की फिल्म अलोन के सेट पर मिले थे और एक साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद, अगले साल शादी के बंधन में बंध गए।

    शादी के छह साल बाद बिपाशा ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था। उनकी प्रेग्नेंसी फोटोशूट की तस्वीरें भी काफी वायरल रही थीं। बहरहाल, अब फैंस को बिपाशा की बेटी का चेहरा रिवील करने का इंतजार है।

    गौरतलब है कि पिछले दिनों ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर भी लक्ष्मी का आगमन हुआ है। लेकिन फिलहाल उन्होंने अपनी बेटी का नाम रिवील नहीं किया है।

    English summary
    New parents of the B-town, Bipasha Basu and Karan Singh Grover were clicked returning home with their daughter Devi on Tuesday morning.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X