For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिपाशा बसु पहुंची हॉस्पिटल, ठीक होकर करेंगी पार्टी

    By Sonika
    |

    बॉलीवुड की हॉट और बिंदास बाला बिपाशा बसु फिल्हाल ट्रेंड में चल रही हैं। राज़ 3 के हिट हो जाने के बाद से इंस बंगाली बाला ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है। लेकिन इतनी सफलता के बावजूद बिपाशा को बॉलीवुड के नॉट सेफ कलाकारों में गिना जा रहा है और बिपाशा इन सभी बातों से कुछ ज्यादा ही परेशान हैं। अब खबर है कि बिपाशा को कल ही खराब स्वास्थ्य के चलते मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। हालांकि अब बिपाशा वापस अपने घर आ गई हैं लेकिन अभी भी वो पूरी तरह से स्वस्थ्य नहीं हैं।

    लीलावती के डॉक्टर सुधीर डगाओंकर के अनुसार "उन्हें कल हल्के बुखार के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया था। उन्हें कुछ समय के लिए ऑबसर्वेशन में रखा गया लेकिन अभी वो बिल्कुल ठीक हैं और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।" बिपाशा ने अपने फैन्स को ट्विटर के जरिये भी अपनी तबियत के ठीक होने की खबर दी है और कहा है " जो लोग मेरी तबियत को लेकर चिंता कर रहे हैं उन्हें मैं बताना चाहती हूं कि मैं अब ठीक हूं और पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं। मुझे वायरल फीवर हुआ था।"

    बिपाशा ने ये भी कहा है कि अपनी फिल्म राज़ 3 की सफलता की पार्टी भी वो करेंगी लेकिन बिल्कुल ठीक हो जाने के बाद। उन्होंने कहा "राज़ 3 सुपरहिट हुई। आप सभी को फिल्म को इतना अच्छा रिस्पांस देने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मैं जल्द ही अपने घर वापस लौटकर अपनी फिल्म की सफलता की पार्टी करुंगी।"

    पिछले कुछ दिनों से बिपाशा अपनी जिंदगी से जुड़े कई बहुत ही निजी पहलुओं पर खुलकर बोला। साथ ही अपने एक्स बॉयफ्रैंड जॉन अब्राहम को काफी मिस भी किया। बिपाशा ने कबूल किया कि वो अभी तक अपने और जॉन के रिश्ते को भुला नहीं पाई हैं। और उन्होंने ये भी कहा कि इस रिश्ते के लिए उन्होंने बहुत कुछ किया है।

    English summary
    Bipasha Basu was admitted to a city hospital after she complained of fever and exhaustion. The 33-year-old was admitted to Lilavati hospital in suburban Bandra yesterday afternoon. She was discharged later
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X