For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिहार पुलिस को सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट देने से डॉक्टरों का इनकार! दिल बेचारा टीम से पूछताछ

    |

    सुशांत सिंह राजपूत ने निधन को डेढ़ महीने से ज्यादा हो चुका है। मुंबई पुलिस के बाद बिहार पुलिस की भी इस मामले में एंट्री हो चुकी है। जहां मुंबई पुलिस अबतक 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है तो वहीं बिहार पुलिस में मायानगरी मुंबई पहुंच चुकी है। जहां वह रिया चक्रवर्ती से लेकर बैंक स्टेटमेंट और सुशांत से जुड़ी एक एक डिटेल को खंगाल रही है।

    सुशांत मामले पर बिहार सरकार का बयान, CM बोले- पिता की मांग पर होगी CBI जांच की सिफारिशसुशांत मामले पर बिहार सरकार का बयान, CM बोले- पिता की मांग पर होगी CBI जांच की सिफारिश

    मीडिया रिपोर्ट्स के सूत्रों के हवाले से खबरें सामने आ रही है कि सुशांत केस में बिहार पुलिस ने कपूर अस्पताल से एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मांगी। बिहार पुलिस कपूर अस्पताल पहुंची तो लेकिन पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। बिहार पुलिस को अस्पताल की तरफ से जानकारी नहीं दी गई।

    वहीं अब ये भी नई डिटेल सामने आ रही है कि बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा टीम से भी पूछताछ करेगी। मुकेश छाबरा और संजना संघी के बयान बिहार पुलिस दर्ज कर सकती है। इससे पहले महाराष्ट्र सरकार भी टीम से पूछताछ कर चुकी है।

    क्या मुंबई पुलिस नहीं कर रही बिहार पुलिस का जांच में सहयोग

    क्या मुंबई पुलिस नहीं कर रही बिहार पुलिस का जांच में सहयोग

    हाल में ही मुंबई क्राइम ब्रांच के दफ्तर के बाहर तमाम मीडियाकर्मियों की भीड़ थी। जैसी ही बिहार पुलिस दफ्तर से बाहर निकली तो रिपोर्टर ने सवाल करना शुरू कर दिए। ऐसे में कथित तौर पर बिहार पुलिस के अधिकारियों को साथ धक्का मुक्की की बातें सामने आई। लेकिन मुंबई पुलिस पहले ही साफ कर चुकी है कि वह हर संभव मदद बिहार पुलिस के साथ कर रहे हैं।

    मुंबई पुलिस पर उठ रहे सवाल

    मुंबई पुलिस पर उठ रहे सवाल

    हाल में ही बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने तो यह तक कह दिया कि मुंबई पुलिस अंडरवर्ल्ड के इशारे पर काम करता है। वहीं बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी मुंबई पुलिस पर आरोप लगाया कि बिहार पुलिस द्वारा की जा रही निष्पक्ष जांच में रुकावटे लगाई जा रही है। उन्होंने ये भी कहा कि मुंबई पुलिस जांच में सहयोग नहीं कर रही।

    पुलिस व्यवाहर पर कांग्रेस नेता

    पुलिस व्यवाहर पर कांग्रेस नेता

    कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने मुंबई पुलिस को लेकर ट्वीट किया। वह लिखते हैं, सुशांत सिंह की मृत्यू की जाँच के मुद्दे पर मुंबई की सड़कों पर जिस तरह दो राज्यों की पुलिस बर्ताव कर रही है,वह भद्दा लग रहा है। मुंबई और पटना की पुलिस मानो एक दूसरे को पछाड़ रही हो।पटना पुलिस को आज मुंबई पुलिस ने धकियाकर गाड़ी में बैठा दिया।लगता है जाँच नहीं, एक होड़ चल रही है।

    रिया चक्रवर्ती पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट

    रिया चक्रवर्ती पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट

    सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज हो जाने के बाद रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। उन्होंने याचिका दायर कर आरोपों को झूठा बताया है।

    क्या प्रतिक्रिया है रिया की

    क्या प्रतिक्रिया है रिया की

    रिया चक्रवर्ती ने हाल में ही वीडियो साझा किया। जिसमें पहली बार रिया चक्रवर्ती ने केस को लेकर रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा कि उनपर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। लेकिन उन्हें न्याय व्यवस्था पर पूरा विश्वास है।

    English summary
    bihar police not get Sushant Singh Rajput postmortem report interrogate with dil bechara team
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X