For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "महाराष्ट्र पुलिस अंडरवर्ल्ड के इशारे पर कर रही काम" सुशांत मामले पर बिहार के पूर्व CM

    |

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस पर राजनेताओं के बयान लगातार सामने आ रहे हैं। बिहार सरकार से लेकर महाराष्ट्र सरकार भी आपस में टकराती नजर आ रही हैं। वहीं बीजेपी और कांग्रेस के तीखे बयान भी सामने आ रहे हैं। नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप जारी हैं। ऐसे में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच दिल्ली के नामी एम्स अस्पताल से करवानी चाहिए।

    सुहाना खान ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, अदाएं देख आप भी कहेंगे किसी एक्ट्रेस से कम नहीं- हॉट PICSसुहाना खान ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, अदाएं देख आप भी कहेंगे किसी एक्ट्रेस से कम नहीं- हॉट PICS

    इतना ही नहीं हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतनराम मांझी ने ये भी कहा कि महाराष्ट्र पुलिस अंडरवर्ल्ड के इशारे पर काम कर रही है। सुशांत की पोस्टमार्ट्म रिपोर्ट के बारे में सच तभी सामने आएगा जब दिल्ली के एम्स से जांच होगी। बता दें इससे पहले बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से लेकर चिराग पासवान भी बिहार सरकार से सीबीआई जांच के लिए कह चुके हैं।

    बिहार में सियासत तेज

    बिहार में सियासत तेज

    बिहार में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर राजनीतिक रूप से भी माहौल गर्म है। बिहार के नामी नेता इस मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आरजेडी से लेकर जनशक्ति लोकदल सभी राजनैतिक पार्टियां अपने बयान व पार्टी का पक्ष साफ कर रही है।

    नेता कर रहे सीबीआई जांच की मांग

    नेता कर रहे सीबीआई जांच की मांग

    मनोज तिवारी, तेजस्वी यादव, चिराग पासवान, सुब्रमण्यम स्वामी समेत तमाम बीजेपी से लेकर अन्य क्षेत्रिय पार्टियां सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग पर अड़ी हैं।

    बिहार के लाल के लिए इंसाफ की मांग

    बिहार के लाल के लिए इंसाफ की मांग

    तेजस्वी यादव और चिराग पासवान के सुर इस मामले में एक जैसे नजर आए। दोनों ने बिहार के लाल को इंसाफ दिलवाने के लिए बिहार सरकार पर दबाव बनाया। उन्होंने बिहार की मौजूदा नीतीश सरकार पर निशाना साधा और उदासीनता पर हमला किया।

    बिहार पुलिस पहुंची मुंबई

    बिहार पुलिस पहुंची मुंबई

    बिहार पुलिस में मुकदमा दर्ज हो जाने के बाद उन्होंने अपनी तफ्तीफ तेज कर दी है। 4 पुलिस सदस्यों की टीम मुंबई पहुंच चुकी है। अभी तक बैंक डिटेल से लेकर रिया चक्रवर्ती तक, मामले की जांच की जा रही है।

    English summary
    Bihar former CM jitan ram manjhi says mumbai police working on underworld direction sushant singh rajput case
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X