For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आशुतोष बने बिग बॉस 2 के विजेता

    By Staff
    |
    ब्रिटेन के चर्चित रियालटी शो बिग ब्रदर की तर्ज पर भारत में शुरू किए गए बिग बॉस-2 के विजेता बने हैं आशुतोष कौशिक. उन्हें एक करोड़ रुपए का ईनाम मिला है.

    आशुतोष कौशिक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले हैं और एमटीवी रोडिज़ जीतने के बाद चर्चा में आए. बिग बॉस के पहले संस्करण के विजेता बने थे राहुल रॉय.

    मुंबई के लोनावाला में हुए एक रंगारंग कार्यक्रम के बाद विजेता की घोषणा की गई. कार्यक्रम में राखी सावंत, मोनिका बेदी, पायल रोहतगी और संभावना सेठ ने अपना जलवा दिखाया.

    लेकिन कार्यक्रम का आकर्षण रहे अक्षय कुमार, जिन्होंने विजेता आशुतोष को जीत की ट्रॉफ़ी दी.

    बिग बॉस 2 के फ़ाइनल में आशुतोष कौशिक की टक्कर थी राजा चौधरी और ज़ुल्फ़ी सईद से.

    राजा चौधरी टीवी की दुनिया की चर्चित अभिनेत्री श्वेता तिवारी के पति हैं लेकिन दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है और वे अलग-अलग रहते हैं.

    सबसे चर्चित राहुल महाजन

    जबकि ज़ुल्फ़ी सईद एक मॉडल हैं और संजय ख़ान की बड़े बजट की फ़िल्म ताजमहल में उन्होंने प्रमुख भूमिका भी निभाई थी.

    राहुल महाजन ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लिया

    बिग बॉस-2 में कई जाने-माने लोगों ने हिस्सा लिया. लेकिन सबसे ज़्यादा चर्चा में रहे राहुल महाजन. राहुल महाजन भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रमोद महाजन के बेटे हैं. प्रमोद महाजन की वर्ष 2006 में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी.

    राहुल महाजन के साथ-साथ हिंदी फ़िल्मों में काम कर चुकीं मोनिका बेदी ने भी बिग बॉस 2 में हिस्सा लिया था. मोनिका बेदी अबू सलेम से अपने रिश्ते के कारण चर्चा में रही हैं.

    राहुल महाजन और मोनिका बेदी के बीच कथित रोमांस को लेकर बिग बॉस-2 को काफ़ी चर्चा मिली. इसके अलावा कार्यक्रम में अभिनेत्री पायल रोहतगी ने भी हिस्सा लिया.

    पायल और राहुल महाजन की दोस्ती की भी बिग बॉस में ख़ूब चर्चा रही.

    राहुल महाजन फ़ाइनल में भी पहुँचे थे लेकिन फ़ाइनल से पाँच दिन पहले बिग बॉस के घर से सभी चार प्रतियोगियों ने भागने की कोशिश की.

    शिल्पा शेट्टी बिग बॉस-2 की एंकर थी

    बाक़ी प्रतियोगियों ने तो माफ़ी मांग ली लेकिन राहुल महाजन ने इससे इनकार कर दिया और घर से बाहर जाने की इच्छा जताई और फिर बिग बॉस के घर से उन्हें जाने की अनुमति भी मिल गई.

    इनके अलावा कांग्रेस के नेता संजय निरुपम, बिग ब्रदर में शिल्पा शेट्टी के साथ विवाद के कारण चर्चा में आईं जेड गुडी, टीवी कलाकार केतकी दवे, हास्य कलाकार एहसान क़ुरैशी, पूर्व मिस वर्ल्ड डायना हेडन, भोजपुरी फ़िल्मों की कलाकार संभावना सेठ, गायक देबोजीत, टीवी सीरियल और फ़िल्मों में काम करने वाली राखी विजन और एलिना वाडिवाला ने भी हिस्सा लिया.

    जेड गुडी बिग बॉस छोड़कर चली गई क्योंकि कार्यक्रम के दौरान उनके मेडिकल टेस्ट की रिपोर्ट आई और पता चला कि उन्हें सरवाइकल कैंसर है. जेड गुडी इलाज के लिए ब्रिटेन लौटीं और अब उनका ऑपरेशन भी हो चुका है.

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X