»   » बिग बॉस 8- अली ने संभाली कमान, मनीषा-सोनी को याद आया स्कूल

बिग बॉस 8- अली ने संभाली कमान, मनीषा-सोनी को याद आया स्कूल

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

16 अक्टूबर को अली के बिग बॉस के घर में आने के बाद से ही घर का नजारा बदला बदला सा नजर आ रहा है। अली घर के पहले कप्तान बने हैं और उन्हें बिग बॉस ने आदेश दिया है कि वो घर में शांति व सुकून बनाए रखने के लिए कुछ अहम फैसले ले सकते हैं। 17 अक्टूबर को बिग बॉस ने अली को कुछ अहम अधिकार दिये। जिनके चलते अली को घर के प्रतिभागियों के बीच अलग अलग कामों को बांटना शामिल था।

इसके अलावा अली से कहा गया कि वो प्रतिभागियों से एक एक करके मिलें और हर प्रतिभागी की एक इच्छा के बारे में जानें। इनमें से किसी एक प्रतिभागी को अली सजा के लिये चुनेंगे और एक प्रतिभागी की इच्छा को पूरा करेंगे। इसके चलते अली ने करिश्मा को सजा और उपेन की इच्छा पूरी करने का फैसला लिया। बिग बॉस ने भी करिश्मा को सजा के तौर पर अदृष्य रहने का आदेश दिया।

अली ने टास्क के दौरान ही मनीषा और सोनी को सजा भी दी। इसके अलावा गौतम भी अली की सजा के हकदार हुए जबकि डाएंड्रा ने साफ इंकार कर दिया कि वो अली की बात नहीं मानेंगी। जिसपर अली काफी नाराज हो गये। बिग बॉस 8 के 17 अक्टूबर के एपिसोड की कुछ झलकियां.......

अली ने करिश्मा की दी सजा, उपेन की इच्छा पूरी

अली ने करिश्मा की दी सजा, उपेन की इच्छा पूरी

बिग बॉस ने अली से कहा कि वो किसी एक घरवाले को सजा देंगे और एक घरवाले की इच्छा पूरी करेंगे। अली ने करिश्मा को उनकी बात ना सुनने के लिए सजा दी और उपेन को सारे काम अच्छी तरह से करने के लिए उनकी इच्छा पूरी करने का फैसला किया।

सोनी और मनीषा को मिली सजा

सोनी और मनीषा को मिली सजा

रात को गौतम को स्विमिंग पूल में जाना था और पूल गंदा होने के चलते उन्होंने अली से कहा। सोनी और मिनिषा की ड्यूटी थी पूल को साफ करने की तो अली ने बिना उनसे कुछ भी सुने उन्हें सजा दी।

सोनी और मनीषा को आई स्कूल की याद

सोनी और मनीषा को आई स्कूल की याद

अली जिस तरह से घरवालों को सजा दे रहे थे उसे देखकर मिनीषा और सोनी को स्कूल की याद आ गयी। सोनी ने कहा कि उन्हें ये बोर्डिग नहीं बोरिंग स्कूल जैसा लग रहा है।

डाएंड्रा से हुई बहस

डाएंड्रा से हुई बहस

डाएंड्रा जो कि हमेशा ही लोगों से भिड़ती आई है के साथ अली का जबरदस्त झगड़ा हो गया। अली ने डाएंड्रा को सजा दी लेकिन डाएंड्रा ने उनकी एक ना सुनी।

पुनीत जी ने किया अपनी बेटी को बर्थडे विश

पुनीत जी ने किया अपनी बेटी को बर्थडे विश

पुनीत जी घर में कुछ चुपचाप और उदास से थे तो बिग बॉस ने उन्हें बुलाकर कारण जानना चाहा। पुनीत जी ने कहा कि उनकी बेटी का जन्मदिन है और वो चाहते हैं उसे विश करना। पुनीत जी ने अपनी बेटी के लिए मैसेज भेजा और जब वो बाहर आए तो उनकी बेटी का मैसेज उन्हें मिला। जिसे सुनकर पुनीत जी की आंखों में आंसू आ गये।

घरवाले हुए अली के खिलाफ

घरवाले हुए अली के खिलाफ

अली के बॉस जैसे बर्ताव से घरवाले काफी परेशान हो गये और पीठ पीछे अली की बुराई करे लगे। सभी का कहना है कि अली कुछ ज्यादा ही बॉसी होने की कोशिश कर रहे हैं।

अली ने कहा वो हैं बिग बॉस

अली ने कहा वो हैं बिग बॉस

अली से जब आर्या ने बात करने की कोशिश की तो अली ने कहा कि वो बिग बॉस हैं, प्रनीत जी ने कहा कि वो बिग बॉस नहीं हैं इसपर अली ने कहा कि बिग बॉस ने उन्हें कैप्टन बनाया और इस नाते वो सबके बॉस हैं। सबको उनकी बात माननी होगी।

अब सलमान लेंगे सबकी क्लास

अब सलमान लेंगे सबकी क्लास

18 अक्टूबर को सलमान खान आकर बिग बॉस के पार्टिसिपेंट्स की क्लास लेंगे। हर बार की तरफ इस हफ्ते भी बिग बॉस के घर में काफी कुछ हुआ है जिसे देखकर सलमान सबको सुनाने वाले हैं।

English summary
Bigg Boss 8- Ali gave pubnishment to Karishma Tanna for not listnening to him during task. Ali also punished Soni and Minisha Lamba. Diandra faught with Ali as he tried to punish her as well.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi