For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस: सारी हदें पार कर आधी रात को इंटिमेट हुए अरमान-तनीषा

    |

    मुंबई। कलर टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-7 में वो सब कुछ हो रहा है जो शायद इससे ना तो किसी टीवी शो में हुआ और ना ही बिग बॉस के पहले किसी सीजन में।

    शो के प्रतियोगी तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली के बीच बढ़ती नजदीकियों की खबरें पहले से ही चर्चाओं में है। शो के होस्ट सलमान खान भी दोनों को हिदायत दे चुके है, बावजूद इस के दोनों अप नी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। इस बार दोनों ने हद पार कर दी है। बिग बॉस के घर में लगे 84 कैमरों से एक कैमरे ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में कैद कर लिया।

    ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब दोनों को इतने करीब देखा गया है। इससे पहले भी कई बार दोनों को आधी रात में किस करते हुए देखा गया। हलांकि ये सारी चीजें शो में नहीं दिखाई जाएगी, लेकिन बिग बॉस की साइट पर इस फीड को देखा जा सकता है। दोनों को आधी रात को इंटीमेंट होते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है। इससे पहले भी घर के स्मोकिंग रुम दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा गया था।

    English summary
    Bollywood actors Tanishaa Mukerji and Armaan Kohli, whose fondness for each other has been all over national television for quite some time now, crossed the line when the two were caught getting intimate inside the house. 
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X