For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हेयर ड्रेसर सपना भवनानी क्यों हुई न्यूड?

    |

    बिग बॉस सीजन 6 समाप्त हुए एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। आम तौर पर लोग इस शो के अंदर ही ऊंट-पटांग रोल करते हैं लेकिन इस बार थोड़ा उल्टा हो गया है। शो की एक बड़बोली प्रतिभागी हेयर ड्रेसर सपना भवनानी ने तो शो के अंदर काफी संयमित और बेबाकी का परिचय दिया था।

    काले रंगे के ऊंट-पटांग हेयर स्टाइल में नजर आने वाली सपना ने शो से बाहर आने के बाद सलमान खान, जो कि शो के होस्ट थे, पर पक्षपात का आरोप भी लगाया था। लेकिन दूसरों को अश्लील कहने वाली सपना ने खुद एक आलोचनात्मक काम किया है।

    मैडम सपना ने जानवरों के हित में काम करने वाली संस्था पेटा के लिए न्यूड फोटो शूट करवाया है। इस न्यूड फोटोशूट में वो बैठी हुई है और उनके शरीर का बैक हिस्सा दिखायी दे रहा है। तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है। सपना के शरीर पर खूब सारे टैटू हैं और कुछ नहीं है। इस तस्वीर के नीचे लिखा है 'SAY NO TO FUR AND LEATHER।'

    ऐसा नहीं है कि सपना मैडम ने इस तरह के बोल्डनेस का परिचय पहली बार दिया है, इससे पहले भी वो इस तरह के कारनामे कर चुकी हैं। लेकिन किसी की परवाह ना करने वाली सपना का कहना है कि वो जानवरों से बहुत प्रेम करती हैं इसलिए वो उनको बचाने के लिए कुछ भी कर सकती है, अब कुछ का मतलब तो आप समझ ही गये होंगे।

    आईये आपको दिखाते हैं सपना भवनानी की तस्वीरें।

    सपना भवनानी

    सपना भवनानी

    बिग बॉस 6 की प्रतियोगी सपना भवनानी जानवरों की हित के लिए काम करने वाली संस्था पेटा के लिए न्यूड हो गयी हैं। सपना का कहना है कि वो वो जानवरों से बहुत प्रेम करती हैं इसलिए वो उनको बचाने के लिए कुछ भी कर सकती है।

    सपना भवनानी

    सपना भवनानी

    सपना भवनानी मशहूर हेयर ड्रेसर हैं उनका नाम तब सुर्खियों में आया जब भारतीय क्रिकेट कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की वो हेयर डिजाइनर बनीं। धोनी के अलावा वो बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों जैसे कि कैटरीना कैफ, बिपाशा बसु की हेयर ड्रेसर हैं।

    सपना भवनानी

    सपना भवनानी

    सपना लेदर और फर के काफी खिलाफ हैं इसलिए उन्होंने लेदर का विरोध किया है। वो न्यूड होकर लोगों के सामने आयी हैं।

    सपना भवनानी

    सपना भवनानी

    सपना का कहना है कि जानवरों में भी जान होती है, वो भी हमारी तरह सांस लेते हैं, ऐसे में उन्हें अपने फायदे के लिए मारना बेहद गलत है।

    सपना भवनानी

    सपना भवनानी

    सपना का कहना है कि जानवरों को मार कर नदियों और तालाबों में फेंक देना गलत है क्योंकि इससे कई तरह की जानलेवा बीमारियों जैस कैंसर और सांस की बीमारियों का जन्म होता है।

    English summary
    Bigg Boss 6 contestant Sapna Bhavnani goes nude for PETA.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X