For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 14: 18 लहंगे- लाखों के कपड़ों के साथ निक्की तंबोली की घर में एंट्री, बवाल पटाखा तस्वीरें

    |

    बिग बॅास में हर साल ऐसा होता है जब किसी ना किसी एक कंटेस्टेंट की चर्चा पहले दिन से होती है। ऐसी ही एक कंटेस्टेंट बन चुकी हैं निक्की तंबोली। निक्की तंबोली अपने बेबाक अंदाज के लिए शो में पहचान बना चुकी हैं। बीते एक वीक में बिग बॅास के घर में निक्की तंबोली ने खुद को कंफर्म कंटेस्टेंट की दौड़ में पहले पायदान पर पहुंचाया है।

    इसके साथ ही वह उन सभी अधिकार को प्राप्त कर चुकी हैं जो कि घर के सीनियर्स के पास है। लेकिन आप क्या जानते हैं कि साउथ की इस हिट एक्ट्रेस ने घर में सुपरहिट और ग्लैमरस दिखने के लिए काफी कुछ किया है।

    आपने शायद बिग बॅास के घर के सदस्यों को ये भी कहते हुए सुना होगा कि निक्की तंबोली अपने साथ एक नहीं बल्कि कई बैग लेकर आयी हैं। आज निक्की के इन्हीं बैग से पर्दा उठा है। चलिए बताते हैं कि क्यों घर के भीतर से लेकर बाहर तक चर्चा हो रही है निक्की तंबोली के नाम की।

    पटाखा दिखने के लिए 3 स्टाइलिश

    पटाखा दिखने के लिए 3 स्टाइलिश

    निक्की तंबोली ने ईटाइम्स से बातचीत में बताया कि बिग बॅास के घर में जाने के बाद वह शो में खुद को काफी ग्लैमरस दिखाना चाहती हैं। इसके लिए उन्होंने 3 स्टाइलिश हायर किए हैं। निक्की ने कहा कि बिग बॅास में मुझे पटाखा दिखना है।

    18 लहंगा एक महीना

    18 लहंगा एक महीना

    निक्की तंबोली ने घर में रहने के लिए 18 लहंगा लिया है। निक्की ने इस पर कहा है कि मैंने अपने कपड़े पर बहुत मेहनत की है। वीकेंड एपिसोड्स ही नहीं मैं हर रोज लहंगा पहनना चाहती हूं। एक महीने के लिए मैं 18 लहंगा ले जा रही हूं।

    निक्की तंबोली लोकप्रिय नाम

    निक्की तंबोली लोकप्रिय नाम

    आपको बता दें कि निक्की तंबोली शो की शुरुआत के साथ ही चर्चा में आ गई हैं। साउथ फिल्मोंं में निक्की पहचाना और लोकप्रिय नाम है। वहां पर वह अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में हैं।

    बिग बॅास के बाहर बोल्ड तस्वीरें

    बिग बॅास के बाहर बोल्ड तस्वीरें

    फिलहाल बिग बॅास के घर के बाहर निक्की तंबोली अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण पहचानी जा रही हैं। उनकी कई तस्वीरें खबरों में छाई हैं।

    शहनाज गिल से तुलना

    शहनाज गिल से तुलना

    सोशल मीडिया पर कुछ जगह निक्की तंबोली की जगब शहनाज गिल से भी होने लगी हैं।

    निक्की तंबोली बिग बॅास के घर में

    निक्की तंबोली बिग बॅास के घर में

    सिद्धार्थ शुक्ला की फेवरेट बनने का आरोप भी निक्की तंबोली पर घर के अंदर और बाहर सोशल मीडिया पर लग रहा है। फिलहाल वो गेम को एंटरटेनमेंट के तरीके से खेल रही हैं।

    English summary
    Bigg Boss 14 nikki tamboli carried 18 lehengas hired 3 major stylists, here read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X