For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अली गोनी के दोनों भांजे के साथ मां-बहन को हुआ कोरोना, एक्टर ने बोला-अल्लाह रहम कर

    |

    कोरोना वायरस की दूसरी लहर का शिकार कई स्टार्स भी हो रहे हैं। ऐसे में ये रिपोर्ट सामने आ रही है कि बिग बॅास 14 फेम अली गोनी के परिवार के कई सदस्य कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। अली गोनी ने ये जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। अली गोनी ने बोला है कि उनकी मां, बहन और बहन के बच्चे कोविड-19 से जूझ रहे हैं।

    अली ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है कि मैं समझ सकता हूं कि उन लोगों पर क्या बीत रही है जिनके घरवाले पॅाजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने आगे लिखा कि मेरे परिवार के ज्यादातर सदस्य बीते 9 दिनों से कोरोना से संक्रमित हैं। मेरी मां, बहन और उनके बच्चे सभी फाइटर हैं। जिस तरह से वह इस वायरस से लड़ रहे हैं, खासतौर पर मेरे प्यारे भांजे..या अल्लाह रहम, ध्यान रखिए।

    आपको बता दें कि बिग बॅास 14 के दौरान भी अली गोनी कई बार अपनी बहन के बच्चों का जिक्र कर चुके हैं। वह कई बार अपने इंस्टाग्राम के जरिए भी ये जाहिर कर चुके हैं कि वह सभी से कितना प्यार करते हैं। उन्होंने इस बार भी इंस्टाग्राम पर अपने बहने के बच्चों की तस्वीर पोस्ट की है।

    उन्होंने प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे फाइटर बच्चे, तुम लोगों से मिलने और गले लगाने का इंतजार नहीं हो पा रहा है। कुछ दिन पहले अली गोनी ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया था।

    लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी थी। अली ने इसकी जानकारी देते हुए बताया था कि मेरे टेस्ट निगेटिव आए हैं। मैं अब बेहतर महसूस कर रहा हूं। आप सभी के प्यार का शुक्रिया। प्लीज ध्यान रखें। अगर कोई लक्षण नजर आया तो सीधे टेस्ट कराओ। खुद का और परिवार का ध्यान रखें।

    English summary
    Bigg Boss 14 fame Aly goni little nephew and members test corona positive,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X