For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान भाई आपने कितनी लड़कियों की जिंदगी से खेला है, ट्टीट ने मचाया जमकर बवाल !

    |

    बिग बॅास 13 इस बार जितना घर के सभी कंटेस्टेंट को टीआरपी देता हुआ नजर आ रहा है। वहीं शो के बाहर ये शो सलमान खान पर काफी भारी पड़ रहा है।

    अपने वीकेंड का वार के एपिसोड को लेकर सलमान खान पूरी तरह से छाए हुए हैं। जहां पर कंटेस्टेंट के साथ वह कई बार मजाक तो भड़कते हुए नजर आ रहे हैं।

    बीते वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान ने पारस छाबड़ा और आकांक्षा के रिश्ते को लेकर कई सवाल उठाए। पारस ने इस दौरान अपना पक्ष रखा। लेकिन उनके बर्ताव से वह बुरी तरह नाराज हुए और पारस को फटकार लगाई। लेकिन इस बीच सलमान के इस फैसले पर कड़ा सवाल उठाया है कमाल आर खान ने। एक बार फिर उन्होंने बिग बॅास 13 और सलमान खान पर निशाना साधा है।

    आप कितनी लड़कियों से खेले हो

    आप कितनी लड़कियों से खेले हो

    कमाल आर खान ने ट्टीट करते हुए सलमान खान को लेकर लिखा है कि सलमान ने पारस और अरहान से कहा है कि तुम लड़की की जिंदगी से खेल रहे हो। भाई आप भी तो कितनी लड़कियों की जिंदगी से खेले हो।

    तो क्या सिद्धार्थ शुक्ला को

    तो क्या सिद्धार्थ शुक्ला को

    इसके साथ कमाल आर खान ने ट्टीट करके ये भी सवाल उठाया है कि जब आपने पारस को शहनाज के पिताजी के बारे में बुरा कहने पर फटकार लगाई थी तो क्या सिद्धार्थ शुक्ला को भी असीम के पिताजी के बारे में बुरा कहने पर बोला जाएगा।

    सलमान खान अगर अरहान खान की बेइज्जती नेशनल टीवी

    सलमान खान अगर अरहान खान की बेइज्जती नेशनल टीवी

    इससे पहले सलमान और अरहान खान के साथ बिग बॅास 13 को जोड़ते हुए कमाल आर खान ने लिखा था कि सलमान खान अगर अरहान खान की बेइज्जती नेशनल टीवी पर कर रहे हैं तो ये घिनौना है। मैं भी अरहान को पसंद नहीं करता।

    करियर को खत्म कर दिया।

    करियर को खत्म कर दिया।

    कमाल ने कहा कि सलमान ये बात रश्मि को अकेले भी बता सकते थे। आज सलमान खान ने अरहान के करियर को खत्म कर दिया। यह बहुत बुरा है। अब सलमान खान को भी कई बातें समझानी पड़ रही है।

    केवल रिक्शावाले और लुख्खे ही

    केवल रिक्शावाले और लुख्खे ही

    केआरके ने दबंग के सांग और ट्रेलर को बकवास बताया है। उन्होंने कहा है कि इस फिल्म को देखने के लिए केवल रिक्शावाले और लुख्खे ही जायेंगे। इसे इस साल की फ्लॅाप फिल्म करार रिलीज से पहले दे दिया है।

    Salman told to Paras and Arhan:- Tum Ladki Ki Zindagi Se Khel Rahe ho! Lol! Bhai Aap Kitni Ladkiyon Ki Zindagi Se khele Ho! #BB13

    - KRK (@kamaalrkhan) January 20, 2020

    English summary
    Bigg Boss 13 Krk slams salman khan over Paras chhabra and Arhaan Khan relationship, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X