For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की ईद रिलीज राधे के कारण Bigg Boss 13 के फिनाले को तगड़ा झटका !

    |

    टीआरपी में अपने सारे रिकॅार्ड तोड़ने के कारण बिग बॅास 13 के मेकर्स शो को फिनाले तक पहुंचाने में देरी लगा रहे हैं। पहले इस शो को अपने तय सीमा यानी कि जनवरी में खत्म करने की प्लानिंग की गई।

    लेकिन इसके बाद शो की बढ़ती हुई लोकप्रियता देखते हुए इसे सीधे तौर पर 5 वीक के लिए आगे बढ़ा दिया गया। जिसके अनुसार अब ये शो फरवरी 15 तक टेलीकास्ट किया जाएगा।

    हाल ही में एक लेटेस्ट रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया था कि शो को अब सीधे तौर पर फरवरी अंत तय यानी कि 2 वीक के लिए और दिखाया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के कारण मेकर्स को अपनी इस प्लानिंग को रद्द करना पड़ा है।

    सलमान खान की ईद रिलीज

    सलमान खान की ईद रिलीज

    फरवरी अंत तक शो को लेकर जाने का फैसला सलमान खान की आगामी फिल्मों की शूटिंग और रिलीज के कारण रद्द किया गया है। सलमान इन दिनों राधे की शूटिंग कर रहे हैं। ईद 2020 पर ये फिल्म रिलीज होने वाली है। इसे देखते हुए वह तेजी से फिल्म का काम पूरा करना चाहते हैं। ऐसे में इस वक्त वह 20 दिनों के लिए गोवा में शूटिंग कर रहे हैं।

    सलमान खान का फैसला

    सलमान खान का फैसला

    राधे योर मोस्ट वांटेड भाई के बाद सलमान खान का पूरा ध्यान कभी ईद कभी दिवाली पर होगा। ऐसे में सलमान ने फिनाले को फरवरी अंत तक ले जाने के मेकर्स के फैसले पर विचार करने का सुझाव दिया था। ऐसा मालूम होता है कि मेकर्स इसके लिए तैयार हो चुके हैं। हालांकि इसे लेकर अभी कोई जानकारी नहीं आयी है।

    140 दिन का सफर और 12 वाइल्ड कार्ड

    140 दिन का सफर और 12 वाइल्ड कार्ड

    गौरतलब है कि बिग बॅास 13 पहले 13 जनवरी को खत्म होने वाला था। 5 वीक बढ़ाने के बाद इसे 15 फरवरी किया गया है। ये सीजन अब तक का सबसे बड़ा सीजन होगा। जहां पर 140 दिन का सफर रहा है। ये ऐसा पहला सीजन है जहां पर 12 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ले चुके हैं।

    पहले हुई इतनी फीस फाइनल

    पहले हुई इतनी फीस फाइनल

    पिंकविला की वेबसाइट अनुसार बिग बॅास सीजन 13 के लिए कुल 105 दिन रखे गए थे। जो कि 15 वीक चलने वाला था। सलमान ने पिछले साल हर वीकेंड के लिए कुल मिलाकर 11 करोड़ की फीस ली। यानी कि पूरे सीजन के हिसाब से 165 करोड़।

    2 करोड़ रुपए

    2 करोड़ रुपए

    मिली जानकारी अनुसार सलमान खान शो के पांच वीक अधिक बढ़ने से सहमत नहीं बताए जा रहे हैं। ऐसे में अब मेकर्स सलमान खान की फीस को हर एपिसोड 2 करोड़ रुपए करने वाले हैं।

    इससे पहले इतनी फीस

    इससे पहले इतनी फीस

    बता दें कि इससे पहले ये खबर सामने आयी थी कि सलमान हर वीक के लिए 13 करोड़ ले रहे हैं। लेकिन अब फीस बढ़ने के बाद उनकी फीस हर वीक के लिए 15 करोड़ हो जाएगी।

    मिली नहीं जानकारी

    मिली नहीं जानकारी

    सलमान की इस पूरी फीस पर गौर किया जाए तो 5 वीक के हिसाब से सलमान को बिग बॅास 13 के लिए पूरे 75 करोड़ अधिक दिए जाने का विचार है। फिलहाल मेकर्स ने इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन बिग बॅास खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया है कि बिग बॅास 13 के लिए सलमान को पूरे सीजन 270 करोड़ दिए जायेंगे।

    English summary
    Bigg Boss 13 end in mid February because of salman Khan Eid 2020 Radhe release , here read latest update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X