For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजेश खन्ना के निधन पर भारत के प्रधानमंत्री ने जताया शोक

    |
    देश के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना के लंबी बीमारी के चलते निधन पर भारत के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी शोक व्यक्त किया है। साथ ही गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कहा कि बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की मौत से पूरे देश को बेहद दुख है। नरेंद्र मोदी ने कहा कि रादेश खन्ना हमेशा भारतियों के दिल में बसे रहेंगे।

    आज 18 जुलाई को दोपहर बाद 70 के दशक के सुपरस्टार राजेश खन्ना के निधन की खबर सुनकर पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई। 20 जुलाई को सुबह राजेश खन्ना की खराब तबियत के चलते उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था और करीब 15 दिनों तक अस्पताल में रहने के बाद उन्हें सोमवार को ही वापस घर लाया गया था। उनकी तबियत इसी साल के अप्रैल माह से खराब थी।

    राजेश खन्ना की खराब तबियत की वजह से उनकी पत्नी डिंपल कपाडि़या और उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना उनके साथ ही रह रही थीं।

    राजेश खन्ना का राजनीतिक सफर-

    बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना दिल्ली संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के सदस्य चुने गए थे और 1992 में चुनाव में वो जीते भी और 1996 तक वो अपनी सीट पर बने रहे। सांसद बनने के बाद से राजेश खन्ना ने कोई भी फिल्म नहीं की। और तब से लेकर 2012 तक राजनीति में बने रहे और पंजाब में कांग्रेस पार्टी के लिए कैम्पेन करते रहे।

    राजेश खन्ना और कुछ विदेशी निवेशकों के साथ मिलकर शिरडी में जमीन खरीदकर साईं बाबा के नाम पर एक रिसोर्ट तैयार करने की योजना बना रहे थे।

    English summary
    Indian Prime Minister Manmohan Singh and Gujarat' Chief Minister Narendra Modi also condoles the passing away of cinema personality, entertainer and former Member of Parliament, Shri Rajesh Khanna.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X