For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बर्थडे पर ऋतिक रोशन की शादी को लेकर आयी बड़ी खबर, जाने यहां

    |

    बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन 10 जनवरी को अपना 49वां बर्थडे जन्मदिन मना रहे हैं। अपनी फिल्मों के साथ-साथ ऋतिक अक्सर अपने निजी जीवन को लेकर काफी चर्चाओं में रहते हैं। ऋतिक दीपिका पादुकोण के साथ अपनी अगली फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इन दिनों वह अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में हैं।

    बर्थडे के दिन ऋतिक रोशन की शादी को लेकर आयी खबर :

    दोनों परिवारों ने दिल से स्वीकार किया रिश्ता :

    दोनों परिवारों ने दिल से स्वीकार किया रिश्ता :

    ऋतिक रोशन के एक करीबी ने हाल ही में बताया कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं। दोनों पिछले लंबे समय से रिलेशनशिप में भी हैं। दोनों के रिश्ते को दोनों परिवारों ने दिल से स्वीकार कर लिया है। सबा को सिर्फ ऋतिक व उनके परिवार ने ही नहीं बल्कि ऋतिक के दोनों बेटों ने भी तहे दिल से स्वीकार किया है। दोनों बेटे सबा को उनका 'कूल बडी' बुलाते हैं।

    शादी के बारे में सोच रहे हैं ऋतिक-सबा :

    शादी के बारे में सोच रहे हैं ऋतिक-सबा :

    ऋतिक रोशन के इस करीबी ने बताया कि दोनों अपनी शादी के बारे में सोच जरूर रहे हैं लेकिन दोनों अपने-अपने करियर में व्यस्त हैं। इसलिए दोनों इस साल के अंत तक अपनी शादी के बारे में सोच रहे हैं। बताया जाता है कि दोनों अपना काम खत्म होने के बाद ही अपनी शादी के बारे में सोच रहे हैं क्योंकि शादी के बाद दोनों लंबी छुट्टियों पर जाने पर प्लान बना रहे हैं।

    शादी में शामिल होंगी सुजैन भी :

    शादी में शामिल होंगी सुजैन भी :

    ऋतिक रोशन के इस करीबी ने बताया कि इस शादी में ज्यादा तामझाम नहीं होगा। दोनों अपने-अपने परिवारों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में ही एक-दूसरे का हाथ हमेशा के लिए थामना चाहते हैं। इस शादी में शुभचिंतक के तौर पर सुजैन खान के भी शामिल होने की संभावना है।

    English summary
    Bollywood star Hrithik Roshan is celebrating his 49th birthday on 10 January. Big news has come about Hrithik Roshan's marriage on the day of his birthday. This year Hrithik Roshan can marry girlfriend Saba Azad.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X