For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना के कारण पांच जिलों के थिएटर्स किए बंद!

    |

    इंडस्ट्री कुछ दिन पहले खुली थी और इस वक्त कुछ ऐसा सामने आया है कि फिर से त्राही त्राही है। दरअसल कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं और इसी को देखते हुए देश के कई राज्यों की सरकारों न नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। भारत में पिछले कुछ दिनों में COVID-19 मामलों की संख्या में काफी वृद्धि हुई है, हरियाणा सरकार ने राज्य में दिशानिर्देशों का एक नया सेट जारी करने का निर्णय लिया है,

    नए साल के पहले ही दिन विकी कौशल पर आई मुसीबत, अवैध नंबर प्लेट इस्तेमाल करने पर शिकायत दर्ज!नए साल के पहले ही दिन विकी कौशल पर आई मुसीबत, अवैध नंबर प्लेट इस्तेमाल करने पर शिकायत दर्ज!

    जिसमें गुरुग्राम और चार अन्य शहरों में सिनेमा हॉल बंद करना शामिल है। गौरतलब है कि इसके पहले दिल्ली ने पूरी तरह से अपने थिएटर्स बंद कर दिए थे और मुंबई में 50 प्रतिशत की क्षमता के साथ थिएटर्स खुल रहे थे।

    1 जनवरी को जारी हरियाणा सरकार के एक आधिकारिक आदेश दिया है, गुरुग्राम और फरीदाबाद सहित राज्य के पांच शहरों में सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स और स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स 2 जनवरी से 12 जनवरी, 2022 तक बंद कर दिए गए हैं।

    English summary
    Big decision of Haryana government, theaters of five districts closed due to Corona! Read this details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X