For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग की तारीफों के सलमान ने बांधे पुल..कहा कुछ ऐसा

    By Shweta
    |
    Amitabh Bachchan LEAVES to Maldives for 75th Birthday with Family | FilmiBeat

    आज बिग बी अपना 75वां जन्मदिन मना रहे हैं और पूरा देश उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहा है। हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड भी अमिताभ बच्चन का दिवाना है। सलमान खान भी अमिताभ बच्चन के फैन हैं। एक इंटरव्यू में जब सलमान खान से अमिताभ बच्चन के स्टारडम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेहद शानदार जवाब दिया।

    सलमान खान ने कहा कि "बच्चन साहब उदाहरण हैं कि आपको आपकी मेहनत कहां तक लेकर जा सकती है। उनका इस उम्र में भी काम के प्रति लगाव और सर्मपण देखने लायक है। वो हमारे बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर में से एक हैं। ये कोई मजाक नहीं है। काश मैं भी उनके जितना मेहनत कर पाता। मैं बस लकी हूं।"

    सलमान खान और अमिताभ बच्चन बाबुल, बागबान, गॉड तुसी ग्रेट हो सहित कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। दोनों जब भी साथ में आए दर्शकों की खुशी देखने लायक थी। कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन को रेस 3 ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया।

    फिलहाल अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ मालदीव में जन्मदिन मना रहे हैं। बात सलमान खान की करें तो सलमान खान टाइगर जिंदा है की शूटिंग पूरी कर फिलहाल रेस 3 की तैयारियों में जुट चुके हैं। इसके अलावा सलमान खान रेमो डिसूजा की फिल्म भी कर सकते हैं।

    English summary
    Big B has maintained his stardom for 4 decades and its not joke says Salman Khan,.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X