For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस फिल्म को अक्षय कुमार से बेहतर और कोई नहीं कर सकता था!

    |

    अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बड़े हत्याकांड को परदे पर उतारने जा रहे हैं। गुलशन कुमार की बायोपिक में अक्षय कुमार उनका किरदार निभाते नज़ऱ आएंगे। और अब गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने फिल्म के बारे में बात की है।

    भूषण का मानना है कि उनके पिता और अक्षय में काफी समानताएं हैं और वो काफी खुश हैं कि अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए हां कर दी। इतना ही नहीं, उनका मानना है कि अक्षय को छोड़कर और कोई ये रोल नहीं कर सकता था।

    गुलशन कुमार की बेटी तुलसी कुमार के जन्मदिन पर उनकी बायोपिक का पोस्टर रिलीज़ किया गया जिसका नाम मुगल है। फिल्म में अक्षय कुमार टी सीरीज़ मालिक गुलशन कुमार का किरदार निभाएंगे।

    इतना ही नहीं, फिल्म में गुलशन कुमार के जीवन के कुछ बेहद दिलचस्प किस्से उजागर होंगे वहीं बॉलीवुड का सबसे दहला देने वाला हत्याकांड भी गुलशन कुमार हत्याकांड है।
    [#Shock: पहले सलमान निकले...फिर शाहरूख और अब अक्षय कुमार को NO!]

    भूषण कुमार और अक्षय का साथ वैसे भी अब काफी पुराना हो चुका है। जहां, अक्षय की फिल्मों को भूषण प्रोड्यूस करते हैं वहीं उनकी पत्नी दिव्या खोसला कुमार की अगली फिल्म के हीरो भी अक्षय ही होंगे।

    बायोपिक किंग

    बायोपिक किंग

    अक्षय कुमार केवल इसी बात से तहलका नहीं मचाएंगे। दरअसल, 2018 में अक्षय कुमार एक और बायोपिक करने जा रहे हैं जिसका नाम है गोल्ड और इसमें अक्षय कुमार भारत के ओलंपिक के हैट्रिक हीरो दलबीर सिंह की भूमिका में दिखेंगे।

    बैक 2 बैक बायोपिक

    बैक 2 बैक बायोपिक

    गौरतलब है कि अक्षय कुमार बैक 2 बैक बायोपिक करने के प्लान में नज़र आ रहे हैं। गोल्ड के अलावा वो पैडमैन और सारागढ़ी के युद्ध पर बन रही एक फिल्म में भी नज़र आएंगे।

    बाल ठाकरे बायोपिक

    बाल ठाकरे बायोपिक

    गपशप गली में बात फैल चुकी है कि फिल्म के लिए अक्षय कुमार का नाम उम्मीदवारों की लिस्ट में काफी ऊपर पहुंच चुका है। फिल्म को स्मिता ठाकरे प्रोड्यूस कर रही हैं और बाल ठाकरे के पोते राहुल ठाकरे बना रहे हैं।

    जॉली एलएलबी से बढ़ाया क्लब

    जॉली एलएलबी से बढ़ाया क्लब

    जॉली एलएलबी से अक्षय कुमार का 300 करोड़ क्लब अब आगे बढ़ चुका है और अगले साल तक ये आसाना से 4000 करोड़ क्लब बन चुका होगा।

    3000 करोड़ क्लब

    3000 करोड़ क्लब

    अक्षय कुमार ने बॉलीवुड का सबसे ताज़ा क्लब शुरू कर दिया है और ये है 3000 करोड़ क्लब। दरअसल, अक्षय कुमार ने 2016 में रूस्तम के 100 करोड़ के साथ तो इतिहास रचा। एक साल में तीन फिल्में और तीनों 100 करोड़ क्लब, ऐसा अभी तक बॉलीवुड में किसी एक्टर ने नहीं किया।

    रूस्तम तक का कुल कलेक्शन

    रूस्तम तक का कुल कलेक्शन

    लेकिन इस उपलब्धि के साथ ही अक्षय कुमार ने अपने साथ दूसरी उपलब्धि जोड़ी जो है 3000 करोड़ क्लब की। अक्षय कुमार ने 1991 में डेब्यू किया और 2016 में रूस्तम के साथ उनकी कुल फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है लगभग 3000 करोड़।

    सी ग्रेड फिल्में तक की

    सी ग्रेड फिल्में तक की

    भले ही अक्षय का डेब्यू सौगंध से हुआ लेकिन उन्हें पहचान मिली खिलाड़ी सीरीज़ की फिल्मों से। इसके बाद से ऐसा नहीं था कि अक्षय कुमार सुपरस्टार बन गए। उन्हें हर तरह की फिल्में करनी पड़ीं, जिनमें सी ग्रेड फिल्में भी शामिल थीं।

    सौगंध से डेब्यू

    सौगंध से डेब्यू

    अक्षय कुमार ने 1991 में सौगंध नाम की फिल्म से डेब्यू किया था। तब से 2016 में रूस्तम अक्षय कुमार की 111वीं फिल्म है और इन 111 फिल्मों की बदौलत अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस को 3000 करोड़ रूपये कमाकर दिए हैं।

    अपने दम पर सुपरस्टार

    अपने दम पर सुपरस्टार

    अक्षय ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं है कि उन्होंने ऐसी फिल्में की क्योंकि इन्हीं सीढ़ियों पर चढ़कर वो आज यहां तक पहुंचे हैं।

    फ्लॉप फिल्मों की लाइन

    फ्लॉप फिल्मों की लाइन

    हालांकि अक्षय कुमार का पूरा करियर देखा जाए तो उन्होंने जितनी सफलता देखी है उतने ही बुरे दिन भी देखे हैं। 1999 से 2003 के बीच में तो उन्होंने फ्लॉप फिल्मों की लाइन लगा दी थी लेकिन अक्षय कुमार का हुनर ये है कि वो डगमगाए कभी नहीं।

    टॉप 5 एक्टर में शामिल

    टॉप 5 एक्टर में शामिल

    उनके करियर में बदलाव आया 2000 की फिल्म हेरा फेरी से। इसके बाद अक्षय एक्सपेरिमेंट करने लगे। फिर ओह माय गॉड और स्पेशल 26 जैसी फिल्मों ने उन्हें सफलता का वो मुकाम दिया कि वो बॉलीवुड के टॉप 5 एक्टर में गिने जाने लगे।

    वेलकम से हुए ब्लॉकबस्टर

    वेलकम से हुए ब्लॉकबस्टर

    2007 में आई वेलकम से अक्षय कुमार ब्लॉकबस्टर लिस्ट में शामिल होने लगे और इसके बाद उनके नाम से फिल्में बिकने लगी। हालांकि अक्षय ने हर फ्लेवर लोगों को परोसा और इसलिए सबके फेवरिट बने।

    English summary
    Bhushan Kumar talks about Akshay Kumar's Mogul biopic.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X