For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण जौहर के बाद, भूषण कुमार ने 20-25 करोड़ फीस लेने वाले एक्टर्स पर दिया रिएक्शन, कहा- हम क्यों नुकसान उठाएं!

    |

    Bhushan Kumar slams actors: बॉलीवुड एक्टर्स की बढ़ती फीस को लेकर अब निर्मताओं ने आवाज उठाना शुरु कर दिया है। कुछ दिनों पहले निर्माता- निर्देशक करण जौहर ने इस विषय पर पर अपनी बात रखी थी और उन एक्टर्स पर निशाना साधा जो 20 करोड़ तक की फीस तो मांग लेते हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ तक की ओपनिंग भी नहीं देते। अब निर्माता भूषण कुमार ने भी एक्टर्स की भारी भरकम फीस पर कमेंट किया है।

    भूषण कुमार ने इस विषय पर अपनी राय बताते हुए कहा कि जहां अधिकांश अभिनेता मार्केट को समझते हैं, वहीं कई ऐसे भी हैं जो अपनी बात पर अड़े रहते हैं। ऐसे में निर्माताओं के पास उनके साथ काम नहीं करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

    Pathaan Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म ने ओवरसीज में ली ब्लॉकबस्टर शुरुआतPathaan Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म ने ओवरसीज में ली ब्लॉकबस्टर शुरुआत

    भूषण कुमार ने कहा कि कई लोगों को इस तरह का नुकसान उठाना पड़ा है और यह निर्माताओं पर उचित नहीं है। एक्टर्स मोटी कमाई करते रहते हैं और प्रोड्यूसर नुकसान झेलते हैं। निर्माता ने कहा, "अभी तक तो जिन लोगों से हम बात कर रहे हैं, वे सकारात्मक बात कर रहे हैं। वो मार्केट को समझ रहे हैं।"

    bhushan-kumar-reacts-on-actors-charging-20-25-crore-fees-why-should-we-give-money-and-suffer-loss

    उन्होंने आगे कहा, "हालांकि अभी भी कुछ कलाकार हैं, जो कहते हैं कि नहीं, हम तो इतना ही लेंगे, वरना काम नहीं करेंगे। तो हम उनके साथ काम नहीं कर रहे। हम उनको बोल रहे हैं, मत करो, हम भी नहीं करना चाहते। हम नुकसान के लिए क्यों करेंगे? बड़ी फिल्मों में इतने लोगों को नुकसान हुआ है और हमने देखा है। तो हम आपको पैसे क्यों दें? हमें नुकसान हो और आप इतनी बड़ी रकम कमाएं? आप 20 करोड़, 25 करोड़ ले लो और हम नुक्सान करें फिल्म का।"

    भूषण कुमार का कहना है कि इंडस्ट्री में ऐसी स्थिति होनी चाहिए, जिससे सब फायदे में रहें.. जिसमें निर्माता की कमाई भी हो रही है, प्रोजेक्ट भी सेफ है, और एक्टर को भी उचित फीस मिले।

    भूषण कुमार ने पिछले साल कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2 दी थी, जो 2022 की कुछ हिट फिल्मों में से एक थी। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि भूल भुलैया 3 अगले साल शुरू होगी।

    English summary
    Producer Bhushan Kumar has opened up about the escalating fees of big stars. He slammed the actors and said while some actors understand the market, others ask for 20-25 crore.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X